अमरावती

शिक्षणमंच के विभागीय कार्यालय का शुभारंभ

महेंद्र कपुर व शेखर इंदात्रे के हस्ते उद्घाटन

अमरावती/ दि.4- संत गाडगे बाबा अमरावती विद्यापीठ शिक्षणमंच कार्यालय की स्थापना नरसम्मा विद्यालय के पास विदर्भ क्रिमियम हाउसिंग सोसायटी के सामने ईमारत में की गई. कार्यालय के उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया था. उद्घाटन समारोह में संभाग के पांचों जिले के सैकडों प्राचार्य, प्राध्यापक, संस्था संचालक व अमरावती विद्यापीठ प्राधिकरण के संचालक सदस्य, अभ्यास मंडल के सदस्य तथा परिसर के प्राध्यापक उपस्थित थे. कार्यालय का उद्घाटन अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षणिक महासंघ के संगठन मंत्री महेंद्र कपुर व शैक्षणिक महासंघ के पश्चिम क्षेत्र प्रशिक्षण प्रकोष्ठ प्रमुख शेखर इंदात्रे के हस्ते किया गया.
उद्घाटन समारोह में उपस्थित प्रा. प्रदीप खेडकर ने कहा कि, संगठना की स्थापना से आज तक अनेक समविचारी प्राध्यापक संगठना से जुडते चले गए. आज संगठना व्दारा लगाया गया छोटासा पौधा वटवृक्ष में रुपांतरित हुआ. कार्यालय की स्थापना समस्याओं के निराकरण के लिए किया गया है. जिसमें सभी कार्यालय की सुविधा का लाभ ले, ऐसा आग्रह भी प्रा. खेडकर ने किया.
इस अवसर पर संगठना के कार्यों की समीक्षा किये जाने हेतु तथा महासंघ के विचारों का प्रचार, प्रसार करने हेतु प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का आयोजन भी सिपना अभियांत्रिकी महाविद्यालय किया गया था. जिसमें महेंद्र कपुर ने महिला संवर्ग व विभागीय तथा जिला कार्यकारिणी पदाधिकारी, विद्यापीठ अधिकारी व सदस्यों के साथ संवाद साधा. कार्यक्रम का संचालन प्रा.निता गिरी ने किया व प्रास्ताविक प्रा. दिनेश खेडकर ने रखा तथा आभार डॉ.अरुणा हरणे ने माना.

Related Articles

Back to top button