अमरावतीमुख्य समाचार

पंजाबराव देशमुख बैंक के प्रगति पर्व का शुभारंभ

नरेश पाटिल अध्यक्ष तथा प्रशांत डवरे उपाध्यक्ष बने

* इर्विन चौक की मुख्य शाखा में चुनाव हुए निर्विरोध
* नए संचालक मंडल ने स्वीकारा पदभार
अमरावती/दि.20- स्थानीय दि पंजाबराव अर्बन को-ऑप. बैंक के हाल ही में संपन्न हुए चुनाव में प्रगति पैनल ने सभी 17 सीटो पर पर शानदार जीत हासिल की थी. पश्चात शुक्रवार को संपन्न हुए अध्यक्ष पद के चुनाव में सर्वसम्मति से नरेश पाटिल का चयन किया गया. बैंक के सभी संचालको ने एकमत से नरेश पाटिल केे अध्यक्ष पद की उम्मीदवारी को समर्थन देते हुए उनका निर्विरोध चयन किया. साथ ही उपाध्यक्ष पद के लिए भी प्रशांत डवरे के विरोध में कोई भी नामांकन न आने से वह निर्विरोध निर्वाचित हुए. बैंक से संबंधित सभी नेतागण व शिव परिवार द्वारा दोनों उम्मीदवारो के नाम का समर्थन किए जाने से पहली बार अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के चुनाव निर्विरोध हुए. यह चुनाव प्रक्रिया आज इर्विन चौक मुख्य प्रधान कार्यालय में संपन्न हुई.
डॉ. पंजाबराव देशमुख अर्बन को-ऑप. बैक के 17 संचालक पद के चुनाव गत 1 जनवरी को संपन्न हुए. इस चुनाव में प्रगति और शिवाजी पैनल आमने-सामने थे. कुल 17 संचालक पद के हुए चुनाव में पहले ही अक्षय दिलीप इंगोले निर्विरोध निर्वाचित हुए थे. इस कारण 16 संचालको के चुनाव लिए गए थे. 2 जनवरी को हुई मतगणना में प्रगति पैनल के सभी 16 उम्मीदवार शिवाजी पैनल के सभी उम्मीदवारो को धूल चटाते हुए भारी मतो के अंतर से निर्वाचित हुए थे. अब प्रगति पैनल के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के लिए आज हुए चुनाव में भी बैंक के हित के लिए निर्विरोध चुनाव लेते हुए मतदाताओं के सामने अच्छा नेतृत्व दिया गया है. शुरूआत से ही नरेश पाटिल को अध्यक्ष पद के लिए सभी का समर्थन था. उसे कायम रखते हुए सभी संचालकों ने आज एकमत से नरेश पाटिल को निर्विरोध अध्यक्ष पद पर विराजमान किया. साथ ही राजनीतिक अनुभव रखने वाले प्रशांत डवरे का उपाध्यक्ष पद पर चयन किया गया. शुक्रवार को संपन्न हुए चुनाव के समय प्रगति पैनल के बालकृष्ण अढाऊ, सुरेंद्र गावंडे, प्रशांत डवरे, अभय ढोबले, नरेश पाटिल, ओंकार बंड, सुगंध बंड, राजेंद्र महल्ले, दिलीप देशमुख, राजेश उर्फ अमोल बारब्दे, अनिल भारसाकले, विद्याधर उर्फ भैयासाहब मेटकर, अनुसूचित जाति गट से यशपाल वरठे, विमुक्त जाति जनजाति गट से जयवंत वडते और सर्वसाधारण महिला गट से अंजलि ठाकरे, पूनम चौधरी आदि सभी उपस्थित थे. बैंक के नवनिर्वाचित अध्यक्ष नरेश पाटिल और उपाध्यक्ष प्रशांत डवरे का निर्विरोध चयन होने के बाद उनका सभी स्तर से अभिनंदन किया जा रहा है.
इस चुनाव के लिए उपनिबंधक महेंद्र चव्हाण ने चुनाव निर्णय अधिकारी के रुप में काम संभाला. अध्यक्ष के रुप में नरेश पाटिल के निर्वाचन की घोषणा होने के बाद निवर्तमान अध्यक्ष राजेंद्र महल्ले ने उन्हें बैंक के अध्यक्ष पद का कार्यभार सौंपा. नवनिर्वाचित अध्यक्ष नरेश पाटिल यह बैंक के संस्थापक अध्यक्ष रहे एम.एम.पाटिल के पुत्र है.

* बैंक के प्रगति को नई दिशा देंगे
डॉ. पंजाबराव देशमुख बैंक से हमारा सभी का काफी लगाव है. किसी भी परिस्थिति में बैंक को अ श्रेणी प्राप्त करवा देना और डिजिटल बैंकिंग की ओर बैंक को बढ़ाने के लिए हम आनेवाले समय में प्रयासरत रहेंगे. भविष्य में बैंक का स्वरूप ही सभी को बदला हुा दिखेंगा, ऐसा मुझे विश्वास है.
नरेश पाटिल, नवनिर्वाचित अध्यक्ष, डॉ. पंजाबराव देशमुख अर्बन को-ऑप बैंक, अम.

* मतदाताओं का विश्वास कायम रखेंगे
मतदाताओं ने काफी विश्वास रखकर प्रगति पैनल को इस चुनाव में विजयी किया है. बैंक की प्रगति के लिए हमारा संचालक मंडल आनेवाले समय में अच्छा काम कर दिखाने वाले है. हम सभी एकजुटता से बैंक को सफलता के नए शिखर तक पहुंचाने के लिए कार्यड़त रहेंगे, ऐसा मुझे विश्वास है.
प्रशांत डवरे, उपाध्यक्ष, डॉ. पंजाबराव देशमुख अर्बन को-ऑप. बैंक अम.

Related Articles

Back to top button