अमरावतीमहाराष्ट्र

श्रीमती सूर्यकांता देवी पोटे स्मृति भवन का लोकार्पण

गांववासियों ने किया रामचंद्र पोटे का सत्कार

* रसूलापुर में भावनिक कार्यक्रम
अमरावती/दि.26– रसूलापुर में विधायक प्रवीण पोटे पाटिल की कल्पना से साकार सभी सुविधायुक्त और प्रशस्त श्रीमती सूर्यकांता देवी रामचंद्र पोटे पाटिल स्मृति भवन का लोकार्पण रविवार को रामचंद्र पोटे पाटिल के हस्ते संपन्न हुआ. इस भवन के लिए रामचंद्र पोटे ने अपनी 5 एकड जमीन दी. भवन का उपयोग गांव के लोगों को लग्न प्रसंग और विविध कार्यक्रमों हेतु होगा.
रामचंद्र पोटे पाटिल ने गांव के प्रति अपना प्रेम व्यक्त किया. अत: ग्रामीणों ने भी उनका सामाजिक उपक्रम में अनमोल सहयोग हेतु भावभिना सत्कार किया. विधायक प्रवीण पोटे ने इस समय कहा कि रसूलापुर और परिसर के गांव के बच्चों के विवाह आयोजन और विविध कार्यक्रम गांव में ही करने के लिए सभी सुविधायुक्त सूर्यकांता देवी स्मृति भवन बनाया गया है. उल्लेखनीय है कि विधायक बच्चू कडू भी इस अवसर पर उपस्थित थे. कडू ने उपक्रम की सराहना की. इस समय श्रेयस दादा पोटे पाटिल, अनुराधा पोटे पाटिल, नितिन भेटालु, रसूलापुर के सरपंच, उपसरपंच और गांव के मान्यवर उपस्थित थे.
* 10 हजार वर्गफीट का निर्माण
विधायक प्रवीण पोटे सफल भूविकासक एवं भवन निर्माता है. उनकी कल्पना से सूर्यकांता देवी स्मृति भवन का निर्माण किया गया है. 10 हजार वर्गफीट में दो मंजिला भव्य स्मृति भवन बनाया गया है. जिससे गांव की शोभा बढ गई है.

Related Articles

Back to top button