अमरावती

जिलाधिकारी के हाथों हुआ स्टुडंट इन्डक्शन कार्यक्रम का उद्घाटन

संत गाड़गेबाबा अमरावती विद्यापीठ में

अमरावती/दि 26- संत गाड़गेबाबा अमरावती विद्यापीठ द्वारा नये से शुरु किए गए सीबीसीएस अभ्यासक्रम प्रणालीनुसार विद्यार्थियों के लिए इन्डक्शन प्रोग्राम महत्वपूर्ण है. यह कार्यक्रम काफी अच्छा होकर इससे विद्यार्थियों को वे जिस महाविद्यालय में प्रवेश ले रहे हैं, उस महाविद्यालय की वहां के शैक्षणिक कार्यों की जानकारी मिलेगी. उन्हें अच्छे शैक्षणिक वातावरण में शिक्षाग्रहण करने प्रोत्साहन मिलेगा. विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए इन्डक्शन प्रोग्राम महत्वपूर्ण होने की बात जिलाधिकारी पवनीत कौर ने कही.विद्यापीठ के अधिसभागृह में पांचों जिलों के महाविद्यालयों के लिए आयोजित किये गए स्टुडंट इन्डक्शन कार्यक्रम का उदघाटन जिलाधिकारी पवनीत कौर के हाथों किया गया. इस समय वे ऑनलाईन पद्धति से मार्गदर्शन करते हुए बोल रही थी. इस अवसर पर मंच पर अध्यक्ष के रुप में विद्यापीठ के कुलगुरु डॉ. दिलीप मालखेडे, कुलसचिव डॉ. तुषार देशमुख, हव्याप्र मंडल की अभियांत्रिकी महा. के प्राचार्य डॉ. ए.बी. मराठे व विद्यार्थी विकास संचालक डॉ. राजीव बोरकर उपस्थित थे.
कार्यक्रम का प्रास्ताविक कुलचिव डॉ. तुषार देशमुख ने, संचालन व आभार प्रदर्शन विद्यार्थी विकास संचालक डॉ. राजीव बोरकर ने किया. स्टुडंट इन्डक्शन कार्यक्रम में पांचों जिले के प्राचार्य, शिक्षक, विद्यार्थी व विद्यापीठ के शैक्षणिक विभाग प्रमुख, शिक्षक व विद्यार्थी ऑनलाईन पद्धति से बड़ी संख्या में उपस्थित थे.
* 30 जुलाई तक मान्यवरों का मार्गदर्शन
विद्यापीठ की ओर से सभी संलग्नित महाविद्यालय व विद्यार्थियों के लिए स्टुडंट इन्डक्शन कार्यक्रम में 26 से 30 जुलाई दरमियान देशस्तर के तज्ञों द्वारा मार्गदर्शन किया जाएगा. 27 जुलाई की सुबह 10 बजे अमरावती के विभागीय आयुक्त डॉ. दिलीप पांढरपट्टे, 28 जुलाई को डेवलपमेंट कमिश्नर (उद्योग) डॉ. हर्षदीप कांबले, 29 को ए.आय.सी.टी.ई. के उपाध्यक्ष प्रो. एम.पी. पूनिया व 30 जुलाई को विद्यापीठ अनुदान आयोग के सचिव डॉ. रजनीश जैन आभासी पद्धति से मार्गदर्शन करेंगे. सभी प्राचार्य, शैक्षणिक विभाग प्रमुख, शिक्षक व विद्यार्थियों से कार्यक्रम में ऑनलाईन उफस्थित रहकर कार्यक्रम का लाभ लेने का आवाहन विद्यापीठ की ओर से कुलसचिव डॉ. तुषार देशमुख ने किया है. कार्यक्रम की युट्युब लिंक http://youtu.hAn15oLhBaU हे .

Related Articles

Back to top button