अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

फ्रेजरपुरा के लायब्ररी चौक की दिनदहाडे घटना

रस्सी से खंबे से बांधकर युवक को पीटा

* अमरावती में बिहार, यूपी जैसा कृत्य
अमरावती/दि. 26 – अमरावती में सोमवार भरी दोपहर को यूपी और बिहार जैसी भयंकर घटना हो गई जब शराब के आदी एक युवक को चौक पर खंबे से रस्सी से बांधकर पीटा गया. युवक को बचाने कोई आगे नहीं आया. किसी ने पुलिस को सूचित किया. वह नशे में धुत था. उसे पीटनेवाले भी नशाखोर होने की प्रारंभिक जानकारी फ्रेजरपुरा पुलिस ने दी. घटना सोशल मीडिया पर फोटो के साथ वायरल होने से सर्वत्र चर्चा का विषय बनी है.
* 50 रुपए की शराब पी
फ्रेजरपुरा थाना अंतर्गत लायब्ररी चौक में आज दोपहर तीन युवक वहां की शराब दुकान में पहुंचे. घटना के शिकार युवक ने वहां लगभग 50 रुपए की शराब पी. उसने पैसे नहीं चुकाए. उसके साथ आए दोनों युवक भी उसी दुकान में गए और दारु पीने के बाद उन्होंने अपना बिल दे दिया. दुकानदार ने तीसरे युवक के शराब के पैसे मांगे जो न देते हुए इन युवकों ने तीसरे की पिटाई शुरु कर दी.
* बांस की रस्सी निकाल बांधा खंबे से
दोनों युवकों ने तीसरे को पीटते-पीटते चौक पर ही खंबे के पास लाया. वहां किसी बांस से लटकी रस्सी निकाली. उससे युवक को खंबे से बांध दिया. उसे पीटते रहे. इस बीच किसी ने खबर पुुलिस को कर दी. फ्रेजरपुरा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची.
* फोटो वायरल, नाना प्रकार की चर्चा
दोपहर 1 बजे के दौरान खंबे से बांधकर युवक की सरेआम पिटाई के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. पुलिस भी खबर लगते ही वहां पहुंची. तब तक युवक को पीटनेवाले उसके साथी चले गए थे. युवक भी नशे में टुन्न था. पुलिस उसे मेडिकल के लिए ले गई. पहले अफवाह उडी थी कि, शराब दुकानदार ने ही युवक को खंबे से बांधकर पीटा. किंतु पुलिस के घटनास्थल पहुंचने पर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को हकिकत बयां की. पुलिस जांच में जुटी है. मात्र 50 रुपए की शराब के लिए इस प्रकार मध्ययुगीन दौर समान सरेआम खंबे से बांधकर पिटाई का मामला अमरावती सहित विदर्भ में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Related Articles

Back to top button