अमरावती

बडनेरा के साप्ताहिक बाजार में मोबाइल चोरी की घटनाएं बढी

पुलिस आरोपियों को पकडने में विफल

अमरावती/ दि. 7- बडनेरा शहर के आठवडी बाजार नई बस्ती मेें सोमवार साप्ताहिक बाजार में दुपहिया वाहन व मोबाइल चोरी की घटनाएं लगातार घटित हो रही है. इसके बावजूद बडनेरा पुलिस के द्बारा अब तक किसी भी आरोपी को पकडा नहीं गया है. हर सप्ताह बाजार में बढती चोरी की घटनाओं को देखते हुए नागरिकों में तीव्र रोष व्याप्त है.
जानकारी के मुताबिक बडनेरा शहर के नई बस्ती आठवडी बााजर में हर सोमवार को साप्ताहिक बाजार भरता है. जहां बडनेरा शहर समेत आसपास के ग्रामीण इलाको के हजारों लोग आते है. यह लोग जहां जगह मिले वहां अपने दुपहिया वाहन खडे कर बाजार में चले जाते है. अब तक दुपहिया वाहन चोरी की अनेक घटनाएं घटित हुई है. साथ ही नागरिको के जेब से मोबाइल भी चोरी हुए है. हर सोमवार बाजार को 10 से 15 मोबाइल चोरी होने की घटनाएं घटित हो रही है. शिकायत के बावजूद बडनेरा पुलिस द्बारा आरोपियों का पता नहीं लगाया गया है. वाहन चोरी के मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिलने के बावजूद वाहन चोर तक पुलिस नहीं पहुंच पाई. 5 जून साप्ताहिक बाजार में भी मोबाइल चोरी की घटनाएं घटित हुई. बडनेरा शहर के झंझाडपुरा निवासी विनोद कृष्णास्वामी रेड्डी (48)नामक व्यक्ति का बाजार के किसी मोबाइल चुरा लिया. उन्होंने मामले की शिकायत तत्काल बडनेरा थाने में दर्ज कराई. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है.
* किसी गिरोह की संभावना
बडनेरा के साप्ताहिक बाजार मेें हो रही मोबाइल चोरी की घटनाओं में कोई गिरोह सक्रिय रहने की संभावना जताई गई है. अनेक शिकायतों के बावजूद बाजार में शाम के समय बडनेरा पुलिस की गश्त न रहने से बदमाशों को अपने काम को अंजाम देने में आसानी हो रही है. वहीं ग्रामीण इलाकों से आनेवाले नागरिकों में वाहन और मोबाइल चोरी की घटनाओं से दहशत व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button