अमरावती

घरकुल के लिए आवेदन करने वाले लाभार्थियों का डीपीआर समाविष्ट करें

प्रहार जनशक्ति पार्टी का आयुक्त को निवेदन

अमरावती/ दि.17– वडाली प्रभाग क्रमांक 9 के एसआरपीएफ के नागरिकों व्दारा प्रधानमंत्री आवास योजना के आवेदन 5 वर्षों से भरे है, लेकिन अब तक उन्हें घरकुल का लाभ नहीं मिल पाया है. इसलिए लाभार्थियों को घरकुल का लाभ दिलाने के लिए मनपा की ओर से की जाने वाली प्रक्रिया को पूर्ण की डीपीआर समाविष्ठ करने की मांग प्रहार जनशक्ति पार्टी की ओर से मनपा आयुक्त को निवेदन देकर की गई है.
निवेदन में बताया गया है कि, वडाली प्रभाग नं.9 एसआरपीएफ में रहने वाले सिंधू लोखंडे, रवि डाफ, बाबाराव भगत, दीपक वानखडे, दीपक हिवराले, सुनंदा तायडे, सचिन निंभोरकर, कांता मारोडकर, रत्नमाला ठाकूर, भाउराव व्यवहारे सहित अन्य लोगों ने पांच वर्ष पहले ही पीएम आवास योजना के लिए आवेदन भरें है, लेकिन अब तक लाभार्थियों को घरकुल का लाभ नहीं मिला है. यहीं नहीं तो घरकुल से संबंधित मनपा प्रशासन की ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है. इसलिए नागरिकों के घरों का सर्वे कर लाभार्थी योजना के लिए पात्र है या नहीं इसकी पडताल कर जल्द से जल्द निर्णय लेने की मांग की गई है.
निवेदन सौंपते समय बंटी रामटेके, गोलू पाटील, श्याम इंगले, श्याम कथे, प्रिती साहू, रावसाहब गोंडाणे, अभिजित गोंडाणे, विक्रम जाधव, आकाश जगदाले, नंदू वानखडे, अजय तायडे, शेषराव धुले, सागर मोहोड उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button