अमरावती

नांदगांव पेठ में थाना क्षेत्र में बढ रही चोरी की घटनाएं

पुलिस सरगर्मी से कर रही चोरों की तलाश

नांदगांव पेठ/दि.23 – नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र में चोरों ने आतंक मचा रखा है. बीती रात चोरों ने हद ही कर डाली. एक ही रात तीन जगह पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हुए चोरों ने नगद राशि, गहने समेत करीब 7 लाख 18 हजार 800 रुपए के माल पर हाथ साफ कर लिया. तीनों ही शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरू की है.
नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के रहाटगांव स्वामी समर्थ मंदिर के पीछे ओम साई विहार निवासी प्रवीण अशोकराव ईखार (36) ने नांदगांव पेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उनके दो दोस्त परिवार के साथ दोस्त की कार से दर्शन करने के लिए पचमढ़ी गए थे. 21 जून की दोपहर वह वापस लौटे. परंतु उनके घर के मुख्य दरवाजे का ताला कुंडी उन्हें टूटा हुआ दिखाई दिया. उन्हें चोरी होने का संदेह हुआ. तब घर में जाकर देखा तो अलमारी खुली हुई थी. उसमें रखे 85 हजार रुपए नगद, मंगलसूत्र, सोने का मिनी मंगलसूत्र, नेकलेस, एक और सोने का मंगलसूत्र, सोने की चैन, सोने की अंगूठी, कान केझुमके, इस तरह विभिन्न सोने के गहने, ऐसे कुल 6 लाख 17 हजार का माल अज्ञात चोरों ने चुरा लिया.
गुणवंत वाड़ी के एक घर को बनाया निशाना
गोपाल श्रीरंग तायडे (34, गुणवंत बाड़ी अनुराधा कॉलोनी) ने नांदगांव पेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, वह परिवार के साथ सेलू बाजार गए थे. 20 जून की शाम 4 बजे वह परिवार के साथ घर लौटे. इस समय उनके घर के मुख्य दरवाजे का ताला कुंडी टूटा हुआ था. किसी अज्ञात चोर ने घर में रखी अलमारी खोलकर सारा सामान अस्त-व्यस्त कर दिया. अलमारी में रखे 10 हजार रुपए नगद, 3 ग्राम सोने की मनी वाला मंगलसूत्र चुरा लिया. ऐसे कुल 18 हजार 800 रुपए के माल पर हाथ साफ किया है.
महिला के घर से 83 हजार का माल चुराया
नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने दी शिकायत में बताया कि, वह दो बच्चों के साथ घर में ताला लगा कर गई थी. 21 जून को उन्हें पड़ोस में रहने वाले गजानन देशमुख ने फोन पर जानकारी दी, कि उनके घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है, चोरी हुई होगी. यह खबर मिलते ही वह वापस घर लौटे. उन्होंने घर का मुआयना किया तो घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. लॉकर में रखे चांदी के गहने, सोने की अंगूठी, सोने की नथ, सोने की रिंग, ऐसे कुल 83 हजार रुपए का माल चोरी हो चुका था. इन तीनों चोरी की घटनाओं में पुलिस ने अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है.

Related Articles

Back to top button