अमरावतीमुख्य समाचार

नांदगांव खंडेश्वर तहसील में ग्रापं चुनाव में निर्दलीयों का बोलबाला

17 ग्रापं में से 9 स्थानों पर सरपंच पद पर निर्दलीय उम्मीदवार निर्वाचित

* कांग्रेस 3, भाजपा 3, शिवसेना और राकांपा को प्रत्येकी एक सीट पर सफलता
नांदगांव खंडेश्वर/दि.20-नांदगांव खंडेश्वर तहसील की 17 ग्रामपंचायतों के सरपंच पद के चुनाव में निर्दलियों का बोलबाला रहा है. 17 में से 9 स्थानों पर सरपंच पद के निर्दलीय उम्मीदवार निर्वाचित हुए है. इसके अलावा कांग्रेस और भाजपा ने प्रत्येकी 3 और राकांपा व उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने 1-1 सीटों पर जीत हासिल की है.
नांदगांव खंडेश्वर तहसील की 17 ग्रामपंचायतों के सरपंच पद के चुनाव में साखरा, चिखली वैद्य, खिरसाना, कोदोरी, लोहगांव, येवती, भगुरा, रोहना और पिंपलगांव बैनाई ग्रामपंचायत के सरपंच पद पर निर्दलीय उम्मीदवार निर्वाचित हुए हैं. इसके अलावा सावनेर, माहुली चोर, पुसनेर की ग्राम पंचायतों पर कांग्रेस के उम्मीदवार तथा काजना, शेलू गुंड, पाला ग्रामपंचायत पर भाजपा के उम्मीदवार निर्वाचित हुए हैं. इसके अलावा खेड पिंपरी में राकांपा और वडाला ग्राम पंचायत पर उद्धव ठाकरे की शिवसेना पार्टी के सरपंच पद के उम्मीदवार को जीत प्राप्त हुई है.
चिखली वैद्य ग्राम पंचायत के सरपंच पद के चुनाव में दीपाली अमोल दांडगे, सावनेर ग्रामपंचायत पर अर्चना ठाकरे, माहुली चोर ग्रापं पर संगिता अनिल झंझाल, कोदोरी ग्रापं पर लीना गजेन्द्र केने, लोहगांव ग्रापं पर सीमा बाबाराव सानप,खिरसाना ग्रापं पर विशाल मेश्राम, शेलूगुंड ग्रापं पर कांताबाई वसंत सावंत, राजना काजना ग्रापं पर नरेन्द्र सुदाम मुंदे, पुसनेर ग्रापं पर मदन केशवराव काजे, साखरा ग्रापं पर आकाश प्रदीप जिलबे, खेडपिंपरी ग्रापं पर मंगेश हंसराज कांबले, रोहना ग्रापं पर अमरिश विलासराव काकडे, येवती ग्रापं पर पूनम प्रशील वायरे, पाला ग्रापं पर पंकज भानुदास मेेटे, पिंपलगांव बैनाई ग्रापं पर अरुणा शुक्राचार्य सवई, वडाला ग्रापं पर संजय रामभाऊ शेटे और भगुरा ग्रामपंचायत के सरपंच पद पर निर्दलीय उम्मीदवार विनायक दंदे निर्वाचित हुए हैं. इस तरह तहसील की 17 में से 9 ग्राम ंपंचायत के सरपंच पद पर निर्दलियों ने जीत हासिल की है. जबकि भाजपा और कांग्रेस को प्रत्येकी 3 व राकांपा व शिवसेना को 1-1 सीट पर सफलता मिली है.

Related Articles

Back to top button