अमरावतीमुख्य समाचार

भारत जोडो यात्रा ने दी लडने की ताकत

नांदेड, हिंगोली, वाशिम, अकोला व बुलढाणा बने शक्ति केंद्र

* अब राज्य के हर गांव व हर शहर तक पहुंच रही प्रेरणा
* यात्रा से लौटी कांग्रेस नेत्री व पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर ने जताया विश्वास
अमरावती/दि.25 – विगत दिनों महाराष्ट्र के नांदेड, हिंगोली, वाशिम, अकोला व बुलढाणा इन पांच जिलों से होकर सांसद राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा गुजरी. जिससे यह पांचों जिले महाराष्ट्र के लिए उर्जा केंद्र व शक्ति केंद्र का काम कर रहे है और इन स्थानों पर भारत जोडो यात्रा में शामिल होकर अपने-अपने गांव व शहर लौटे लोगबाग अब अपने क्षेत्रों में पदयात्रा व मोटर साइकिल यात्रा के जरिए भारत जोडो का संदेश पहुंचाने का काम कर रहे है. जिससे नफरत व देश की भावना के खिलाफ सांसद राहुल गांधी द्बारा शुरु किया गया प्रयास सफल होता दिखाई दे रहा है. इस आशय का प्रतिपादन कांग्रेस नेत्री तथा पूर्व मंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर द्बारा किया गया है.
उल्लेखनीय है कि, कांग्रेस नेत्री यशोमति ठाकुर पर पश्चिम विदर्भ क्षेत्र में भारत जोडो यात्रा के लिए तमाम नियोजन करने के साथ-साथ शेगांव में हुए सांसद राहुल गांधी की विशाल जनसभा के लिए तमाम आवश्यक तैयारियां करने का जिम्मा भी था. जिसके चलते पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर विगत लंबे समय से वाशिम से शेगांव के बीच लगातार दौरे कर रही थी. साथ ही इस दौरान उन्होंने सांसद राहुल गांधी के साथ भारत जोडो यात्रा में शामिल होते हुए पदयात्रा भी की. उनके द्बारा किये गए तमाम इंतजामों की सांसद राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने मुक्त कंट से सराहना भी की. वहीं जब यह यात्रा बुलढाणा जिले के निमखेड से होकर मध्यप्रदेश की ओर आगे बढी, तब पूर्व मंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर भी महाराष्ट्र की सीमा पर सांसद राहुल गांधी को विदाई देने हेतु उपस्थित थी. इस समय लगातार 16 दिनों तक भारत जोडो यात्रा के लिए सभी तरह के इंतजाम एवं बेहतरीन नियोजन करने हेतु सांसद राहुल गांधी ने पूर्व मंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर का अभिनंदन किया और एक भरोसेमंद साथी के तौर पर उन्हें शाबासकी वाली थपकी भी दी.
सांसद राहुल गांधी से मिली शाबासकी से बेहद उत्साहीत पूर्व मंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर ने कहा कि, इससे उन्हें नये जोश के साथ लडने की ताकत मिली है और अब हम और भी अधिक लीडर होकर अपने सामने आने वाले संकटों का सामना करने हेतु तैयार है.

Related Articles

Back to top button