अमरावतीमुख्य समाचार

पोटे कॉलेज पहुंचे भारतीय क्रिकेटर जीतेश शर्मा

क्रीडा सप्ताह का किया उद्घाटन, विद्यार्थियों के साथ खेलने का आनंद भी लिया

अमरावती/ दि.12 – स्थानीय पीआर पोटे पाटील एज्युकेशनल ग्रुप में 12 से 24 जनवरी के दौरान विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. जिसके तहत आज भारतीय क्रिकेटर जीतेश शर्मा के हाथों क्रीडा सप्ताह का उद्घाटन किया गया. इस समय मूलत: अमरावती से ही वास्ता रखने वाले क्रिकेटर जीतेश शर्मा ने क्रीडा मशाल प्रज्वलित करते हुए इस आयोजान का शुभारंभ किया. साथ ही महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं के साथ क्रिकेट खेलने का आनंद भी लिया.
इस अवसर पर उपस्थित विद्यार्थियों से संवाद साधते हुए क्रिकेटर जीतेश शर्मा ने कहा कि, अमरावतीवासियों के सहयोग व आशीर्वाद से उनका क्रिकेट खेलने का सपना पूरा हुआ है. साथ ही उन्होंने सभी विद्यार्थियों से नियमित पढाई, लिखाई के साथ-साथ खेलकूद पर भी ध्यान देने का आह्वान किया. इस समय पीआर पोटे पाटील एज्युकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष तथा पूर्व पालकमंत्री व विधायक प्रवीण पोटे पाटील ने क्रिकेटर जीतेश शर्मा की उपलब्धियों का गौरव करते हुए उम्मीद जतार्ई कि, एक दिन अमरावती के जीतेश शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी भी करेंगे.
इस अवसर पर संस्था के उपाध्यक्ष श्रेयसकुमार पोटे व संचालक प्रा. डॉ. डी. टी. इंगोले सहित संस्था व्दारा संचालित सभी महाविद्यालय के प्राचार्य, डीन, शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी तथा छात्र-छात्राएं बडी संख्या में उपस्थित थे. इस क्रीडा महोत्सव के दौरान इंजीनियरिंग, एमबीए, एमसीए, आर्किटेक्चर, फॉर्मसी, एग्रीकल्चर व बीएड पाठ्यक्रमों के छात्र-छात्राओं ने क्रिकेटर जीतेश शर्मा के समक्ष अपने क्रिकेट कौशल्य का प्रात्याक्षिक भी पेश किया.

 

Related Articles

Back to top button