अमरावतीमुख्य समाचार

भारत की सबसे बडी रेस्तरां किचन 365 का उद्घाटन कल

एक साथ 480 लोगों के लिए इंतजाम

* छाबडा परिवार की शहरवासियों को सौगात
अमरावती/दि.17- अमरावती की आवभगत, आतिथ्य सत्कार वैसे ही मशहूर हैं. इस कडी में एक बडा कीर्तिमान के साथ होटल लॉर्डस के संचालक छाबडा परिवार ने बडी सौगात शहरवासियों की सेवा में पेश की हैं. परिवार के नए भव्य कीचन 365 फाइन डाइन का शुभारंभ कल रविवार 18 दिसंबर की शाम 8.30 बजे होने जा रहा हैं. परिवार के मुखिया मोहनलाल छाबडा, लोकसभा सदस्य नवनीत राणा, विधायक रवि राणा की प्रमुख उपस्थिति रहेगी. इस रेस्तरां की सबसे बडी विशेषता यह है कि भारत में यह सबसे बडा होटल है जहां एक साथ 480 लोग बैठकर खान-पान का लुत्फ ले सकते हैं. इससे बडा अपनी तरह का होटल एशिया में केवल चीन में हैं. होटल की बेमिसाल साज सज्जा और बनावट प्रसिद्ध आर्किटेक्ट विजय लुल्ला व्दारा किए जाने की जानकारी संचालक महेश छाबडा ने अमरावती मंडल को दी.
* 21 हजार वर्गफीट का होटल
एमआइडीसी रोड स्थित होटल लॉर्डस बडा प्रसिद्ध रहा हैं. इसी के ठीक पीछे छाबडा परिवार ने 21 हजार वर्गफीट से अधिक बडे कीचन 365 का निर्माण किया हैं. जिसमें 5500 वर्गफीट का लॉन हैं. 3 हजार वर्गफीट का रेस्तरां है. 5 हजार वर्गफीट का भव्य लॉन्झ हैं. 6 वीआइपी लॉजेंस है जिन्हें सुकून, मून, हेवन लॉन्च, मैजेस्टिक, काया तथा लेवल्स जैसे आकर्षक नाम दिए गए हैं. इसके अतिरिक्त बैचलर्स हाउस, रुफटॉप 27 जैसे अधिक आनंददायक और बढिया खाने का मजा लेने जैसे स्थान हैं. बार कॉकटेल्स को फ्रैंक क्लब नाम दिया गया हैं.
* मशहूर बी क्रीमी की फ्रेंचाइजी
महेश छाबडा ने बताया कि, सूरत की मशहूर आईस्क्रीम और शीतपेय कंपनी बी क्रीमी ने पहली बार किसी रेस्तरां को फ्रेंचाइजी दी हैं. इस कंपनी के देशभर में 56 फ्रेंचाइजी हैं. दुबई और अन्य स्थानों पर भी बी क्रीमी के थिकशेक्स, स्पेशल फालुदा, मिल्कशेक, ज्यूस, आइस्क्रीम, कुल्फी पसंद किए जाते हैं.

* कमाल की सजावट
महेश छाबडा ने बताया कि, कीचन 365 को असामान्य कल्पना कर आर्किटेक्ट विजय लुल्ला ने अत्यंत मनमोहक रुप दिया हैं. साज सज्जा सभी को बेहद भाने वाली हैं. उसी प्रकार संपूर्ण बनावट असाधारण खूबसूरती लिए हैं. भारत में इतना बडा रेस्तारां कहीं नहीं है जहां एक साथ करीब 500 लोग खान-पान का आनंद ले पाए.

* जगदीश पटेल का साथ
कीचन 365 फाइन डाइन का संचालन मोहनलाल छाबडा तथा महेश छाबडा और परिजन करेंगे. महेश छाबडा ने बताया कि पूरी संकल्पना जगदीश पटेल की हैं. उन्होंने ही कदम-कदम पर मार्गदर्शन किया है जिससे अमरावती की आदर सत्कार की शान बने, ऐसा होटल तैयार हुआ हैं. छाबडा ने कल रविवार को भव्य उद्घाटन अवसर पर सभी निमंत्रितों से अवश्य उपस्थित रहने का अनुरोध किया हैं.

Related Articles

Back to top button