अमरावती

नैनो प्रौद्योगिकी के साथ औद्योगिक क्रांति

जीयो लाइफ डीलर मीट में विदर्भ के विविध उद्यमियों का रहा समावेश

अमरावती/दि.12- राजापेठ में जियो लाइफ की ओर से विदर्भ क्षेत्रीय व्यापार भागीदारों के लिए डीलर मीट का आयोजन किया गया. जिसमें जियोलाइफ एग्रीटेक इंडिया प्राईवेट लिमिटेड, जो एक एग्रो नैनो टेक्नोलॉजी कंपनी है. इस कंपनी द्वारा विदर्भ क्षेत्र में अपने व्यापारिक भागीदारों के लिए एक मेगा डीलर मीटिंग के लिए एक मेगा डीलर मीटिंग के माध्यम से विविध विषयों की जानकारी दी गई. नैनो प्रौद्योगिकी और क्रांतिकारी एमई प्रौद्योगिकी पर आधारित कृषि आदानों और सुपर स्पेशियलीटी में अग्रणी होने की विरासत के साथ, जियोलाइफ ने अपना ध्यान मिट्टी के स्वास्थ्य और पौधों के पोषण पर केंद्रीत किया है, जो उद्योग के साथ-साथ दो महत्वपूर्ण विषय है.
* किया भागीदारों का स्वागत
इको-सिस्टम कार्यक्रम में विदर्भ के प्रमुख वितरकोें ने भाग लिया. जो कि जियोलाइफ के पश्चिमी प्रभाग के तहत सीमांकित है. बहुत महत्वपूर्ण मेहमानों का स्वागत करने के एक विशेष पारंपारिक तरीके से व्यापार भागीदारों का स्वागत किया गया. शुरूआत में चंदन तिलक लगाकर स्वागत किया गया. इस गर्मजोशी माहोल में मोतीमाला से सम्मानित किया गया. जियोलाइफ सीएमडी विनोद लाहोटी द्वारा पवित्र भगवत गीता भेंट दी गई. सभी भागीदारों को उनके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए प्रेम के प्रतीक के रूप में तुलसी के पौधे भी दिए गए. उपस्थित सभी लोगों ने इस पहल की सराहना की.

जियोलाइफ पूर्ण पोषण पैकेज से लैस – त्रिपाठी
कृषि विज्ञानी और जियोलाइफ के सीईओ डॉ. अमित त्रिपाठी ने कहा कि आज कृषि उद्योग और जिस पर्यावरण में हम रहते है, मिट्टी के स्वास्थ्य और पौधों के पोषण के महत्व से बहुत चिंतित है. जियोलाइफ एक पूर्ण पोषण पैकेज से लैस है जिसे कभी भी फसल पर जड से लेकर उत्पादन चरण तक लागु किया जा सकता है. जियोलाइफ एक मूल्य आधारित संगठन क्यों है, इस पर प्रकाश डाला. सीएमडी विनोद लाहोटी एक सार्थक लेकिन भूले हुए विषय पर जोर देने के लिए मंच पर पधारे. जीवन में मूल्य जियोलाइफ 7 मूल मूल्यों के एक सेट पर काम करता है. सकारात्मकता, अच्छे कर्म, समृध्दि, आंतरिक शक्ति प्रेम, नैतिकता और पवित्रता और एक स्वस्थ जीवन सभी को लगा कि इस सत्र ने उपस्थित सभी लोगों पर अविरत छाप छोडी है.

Related Articles

Back to top button