अमरावती

उद्योगपति नितिन कदम का सेवाभावी कार्य

जरुरतमंद गरीबों तक पहुंचा रहे भोजन

अमरावती/दि.25 – होटल लैंडमार्क के संचालक तथा संकल्प फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष नितिन कदम पिछले कई दिनों से संकल्प फाउंडेशन के माध्यम से गरीब जरुरतमंदों को भोजन पहुंचाने का कार्य कर रहे है. नितिन कदम ने रविवार को शहर के विविध क्षेत्रों के अलावा बिच्छू टेकडी, राहुल नगर, इस्लामपुरा, चपरासीपुरा परिसर में जरुरतमंद गरीबों को अनाज व कीट का वितरण किया.
कोरोना महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन में पिछले अनेक महीनों से उद्योगपति नितिन कदम शहर तथा जिलेभर में जरुरतमंदों को विविध अस्पतालों में फाउंडेशन के माध्यम से भोजन वितरीत करने का कार्य कर रहे है. संकल्प फाउंडेशन की टीम द्बारा अच्छे दर्जे का भोजन पकाकर उद्योगपति नितिन कदम के मार्गदर्शन में जरुरतमंदों को वितरीत किया जा रहा है. जरुरतमंद द्बारा फोन किए जाने पर उन जरुरतमंद गरीबों के घरों तक अनाज पहुंचाने का कार्य भी संकल्प फाउंडेशन द्बारा किया जा रहा है. नितिन कदम के इस कार्य की सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है.

राज्यमंत्री बच्चू कडू ने की सराहना

उद्योगपति नितिन कदम द्बारा की जा रही मानवसेवा की राज्यमंत्री बच्चू कडू ने सराहना की. उनके द्बारा किए गए सामाजिक कार्य पर राज्यमंत्री बच्चू कडू ने नितिन कदम का अभीनंदन किया.

Related Articles

Back to top button