अमरावती

स्व. यशवंतराव चव्हाण के कार्य प्रेरणादायी

पालकमंत्री यशोमती ठाकूर का प्रतिपादन

अमरावती/दि.2 – राज्य के पहले मुख्यमंत्री स्व. यशवंतराव चव्हाण ने न केवल राजकीय बल्कि समाजिक, सांस्कृतिक क्षेत्र में भी अपनी अमिट छाप छोडी है. उनके व्दारा किए गए कार्यो से ही पुरोगामी महाराष्ट्र का निर्माण हुआ है. स्व. चव्हाण के कार्य हमारे लिए प्रेरणादायी है ऐसा प्रतिपादन जिले की पालकमंत्री यशोमती ठाकूर ने व्यक्त किया. वे रविवार को स्व. यशवंतराव चव्हाण मुक्त विद्यापीठ के संभागीय केंद्र के प्रांगण में स्व. यशवंतराव चव्हाण के अर्धाकृति पुतले के अनावरण समारोह में बोल रही थी.
समारोह में विश्व विद्यालय के कुलगुरु प्रा. ई. वायुनंदन नासिक से ऑनलाइन उपस्थित थे. पालकमंत्री यशोमती ठाकूर ने आगे कहा कि स्व. चव्हाण जैसे विशाल व्यक्तिमत्व के पुतले का अनावरण करने का अवसर मुझे मिला है यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है. उनके व्दारा किए गए कार्यो से हमे सिख मिलती है.
इस अवसर पर पालकमंत्री के हस्ते पौधारोपण भी किया गया. कार्यक्रम का संचालन सूरज हेरे ने किया तथा प्रास्ताविक मोहिते ने रखा व आभार संजय खडसे ने माना. इस समय कुलसचिव दिनेश भोंडे, संभागीय संचालक अंबादास मोहिते, डॉ. संजय खडतकार, डॉ. नारायण मेहेरे, पी.के. मोहन, उपकुलसचिव चंद्रकांत पवार, विवेक ओक, वर्षा वर्‍हाडे, गणेश खारकर, जयंत देशमुख, हरीभाउ मोहोड आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button