अमरावती

अन्नाभाऊ साठे का पुतला गर्ल्स हाईस्कूल चौक में स्थापित करें

मातंग समाज की पालकमंत्री से मांग

अमरावती/ दि.20– स्थानीय गर्ल्स हाईस्कूल चौक में लोकशाहीर अन्नाभाऊ साठे के पुतले को विधिवत स्थापित किया जाए ऐसी मांग मातंग समाज व्दारा जिले की पालकमंत्री यशोमति ठाकुर से की गई. बुधवार को मातंग समाज प्रतिनिधि मंडल ने पालकमंत्री यशोमति ठाकुर से भेंट कर उनसे चर्चा की. पालकमंत्री ने भी सकारात्मक प्रतिसाद देकर प्रतिनिधियों को पुतले के संदर्भ में मार्ग निकालने का आश्वासन दिया.
लोकशाहीर अन्नाभाऊ साठे का पुतला राजापेठ यहां पर स्थापित है. किंतु राजापेठ परिसर में अक्सर भीडभाड रहती है. जिसके चलते उनका पुतला गर्ल्स हाईस्कूल चौक में स्थापित किए जाने की मांग पालकमंत्री यशोमति ठाकुर से की गई. इस संदर्भ में मनपा से भी आवेदन सौंपकर मांग की गई थी. बुधवार को मातंग समाज के प्रतिनिधि मंडल ने पालकमंत्री से भी भेंट कर उनसे लोकशाहीर अन्ना भाऊ साठे के पुतले को गर्ल्स हाईस्कूल चौक में स्थापित किए जाने की मांग की और उनके साथ चर्चा की.
पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने भी प्रतिनिधि मंडल को पुतले के संदर्भ में आवश्यक कदम उठाए जाने का आश्वसन दिया. इस समय डॉ. रुपेश खडसे, दादासाहब क्षीरसागर, गणेशदास गायकवाड, गणेश कलाने, मेजर खंडारे, देवानंद वाखडे, सुरेश गवली, आकाश खडसे, पंकज जाधव, सुमीत कलाने, प्रकाश वलसे आदि उपस्थि थे.

Related Articles

Back to top button