अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

भाजपा नेता प्रवीण दरेकर की हिदायत

बच्चू कडू सोच समझकर बोलें

* उध्दव ठाकरे पर भी की टीका टिप्पणी
अमरावती/ दि. 13 – भाजपा के विधान परिषद गट नेता प्रवीण दरेकर ने आज ्रप्रहार के संस्थापक अध्यक्ष और विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू को अब सोच समझकर बोलने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि कडू महायुति में हैं. जिससे महायुति में विसंवाद होनेवाली कोई बात कडू को नहीं कहनी चाहिए. इससे उन्हे क्या हासिल होगा. उन जैसे सीनियर नेता को जिम्मेदारी से बोलना चाहिए. दरेकर ने स्थानीय सर्किट हाउस पर आज पूर्वान्ह मीडिया से चर्चा करते हुए यह भी कहा कि बच्चू कडू एक निर्वाचन क्षेत्र सीमित विधायक है. उन्होंने भाजपा को बनाया अथवा खडा किया. ऐसी बाते करने की आवश्यकता नहीं है आज की घडी में वे हमारी महायुति में हैं.
* पदाधिकारियों से चर्चा
दरेकर आज सबेरे यहां पहुंचे. सर्किट हाउस पर उन्होंने भाजपा पदाधिकारी की चुनाव संबंधी महत्वपूर्ण बैठक ली. उन्होंने उपरांत मीडिया से भी बात की. इस समय भाजपा के जिला महासचिव नितिन गुडधे पाटिल और प्रवीण तायडे व अन्य लीडरान मौजूद थे.
* उध्दव कितने भी घूमे कुछ हाथ नहीं लगेगा
भाजपा नेता ने शिवसेना उबाठा के प्रमुख उध्दव ठाकरे के बारे में कहा कि जब घूमना था, तब नहीं घूमे. अब उध्दव कितना भी यहां वहां जाए, उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा. जब मुख्यमंत्री थे तब ढाई साल तक घर से बाहर नहीं निकले. अब पुल के नीचे से काफी पानी बह चुका है. कार्यकर्ताओं से जब संवाद साधना था, उस समय बात नहीं की. अब क्या फायदा !
* संवाद अभियान
दरेकर ने अमरावती आने की वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम बनने के बाद मन की बात करने के साथ जनता की भी बात सुनी. उसी आधार पर सरकारी कामकाज चलाया. जनता की आशा अपेक्षा और समस्या सुनकर उसे लोकसभा चुनाव के एजेंडा में शामिल करने के लिए पार्टी का यह संवाद अभियान है. दरेकर द्बारा विश्रामगृह पर आयोजित बैठक में भाजपा के सभी पदाधिकारी किरण पातुरकर, जयंत डेहनकर, राजेश वानखडे और अन्य की उपस्थिति रही.

 

Related Articles

Back to top button