अमरावतीविदर्भ

दुकानों में काम करने वाले कर्मचारियों की कोरोना टेस्ट करने के निर्देश

अन्यथा प्रतिष्ठान सील करने की दी गई चेतावनी

प्रतिनिधि/दि.१३

अमरावती – मनपा प्रशासन की ओर से शहर के व्यापारियों समेत अस्थापनाओं में काम करने वाले कर्मियों को शनिवार व रविवार को कोरोना टेस्ट करना अनिवार्य किया था, बावजूद इसके दूसरे सप्ताह तक किसी भी प्रतिष्ठान धारकों की ओर से प्रतिसाद नहीं मिलने के कारण प्रशासन ने १० से अधिक आस्थापना धारकों के लिए नियम बनाते हुए कोरोना टेस्ट कराने पर प्रतिष्ठान ही सील करने की चेतावनी दी है.

सम विषय पद्धति रद्ध

जिले में कोरोना का संकट दिन व दिन बढता जा रहा है. जिला प्रशासन भी नये उपक्रम कर रहा है. मार्केट अनलॉक होने से व्यापारियों के लिए सम विषम पद्धति लागू की गई थी. जिससे भीड पर काबू पाया जा सकता था. लेकिन अब मार्केट से सम विषम पद्धति रद्ध किये जाने से भीड लगातार बढती जा रही है.

२ दिन का अल्टिमेटम

मार्केट अनलॉक होने तथा त्यौहारों के चलते भीड अधिक बढने से कोरोना ग्रस्तों की संख्या बढती जा रही है. इसलिए मनपा प्रशासन ने भी मार्केट मे काम करने वालो को टेस्ट कराना अनिवार्य कर दिया है.यदि २ दिन के भीतर टेस्ट कराने के बाद रिपोर्ट मनपा प्रशासन देनी होगी, ऐसा नहीं करते है तो संबंधित प्रतिष्ठान को सील करने की कार्रवाई की जायेगी, ऐसी आदेश निगमायुक्त ने जारी किये है.

Related Articles

Back to top button