अमरावती

दूकान-प्रतिष्ठानों के बाहर सीसीटीवी लगाने के निर्देश

पुलिस प्रशासन का व्यापारियों को आवाहन

* सीसीटीवी एण्ड सिक्युरिटी डिलर्स की बैठक
अमरावती/दि.1 – अमरावती शहर में चोरी व वाहन चोरी की बढती घटनाओं को देखते हुए शहर के सभी व्यापारी संकुल, दूकान-प्रतिष्ठानों के बाहर सीसीटीवी कैमेरे लगाने का आवाहन पुलिस प्रशासन ने किया है. दूकानदारों ने सुरक्षा की दृष्टि से जिस तरह दूकान के भीतर सीसीटीवी लगाये है. उसी प्रकार सभी दूकानों के बाहर भी सीसीटीवी लगाने की सुचना सभी दूकानदार उद्योजक तथा नागरिकों को दी गई है.
जानकारी अनुसार पुलिस प्रशासन की सुचना के बाद शहर मेें 70 प्रतिशत दूकानदारों ने दूकानों में सीसीटीवी लगाये है. लेकिन दूकानों के बाहर सीसीटीवी नहीं रहने से बाहर व पार्किंग स्थल से वाहन चोरी की घटनाओं में वृद्धि हुई है. इसलिए अब दूकान के बाहर भी कैमेरे लगाने का आवाहन पुलिस विभाग ने किया है. सुरक्षा की दृष्टि से यह जरुरी रहने की बात भी पुलिस प्रशासन ने कहीं. जिसे व्यापारियों ने भी मान्य किया.
शहर में बढती चोरी की घटनाओं के कारण सुरक्षा विषय पर शहर के सीसीटीवी एण्ड सिक्युरिटी एसोसिएशन ने एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया. बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष हरेश उदासी ने सोलर सीसीटीवी की जानकारी दी. बैठक में सभी सीसीटीवी डिलर्स ने लोगों से आवाहन किया कि, वे एसोसिएशन के प्रमाणित सदस्यों द्बारा ही सीसीटीवी कैमेरे लगाये ताकि अपने परिवार व प्रतिष्ठान की सुरक्षा के साथ प्रायवेसी बनी रहे. बैठक में एसोसिएशन के सचिव विशाल चोरडिया, कोषाध्यक्ष रोहित मानका, उपाध्यक्ष राजेश डेंगरे, आनंद उदासी, गणेश डाखोडे, मनीष चुनाडे, प्रवीण मेंढे, सागर जैन, रवि उदासी, पंकज खोंडलकर, आशिष भिंडे, अंकुश टेंभरे, जितेंद्र गोलछा, शैलेश पोतदार, सौरभ गोलछा आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button