अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

थानेदारों को इलेक्शन बूथ अवलोकन के निर्देश

सप्ताहभर में देनी होगी 771 केंद्रों की अपडेट

* सीपी रेड्डी के निर्देश
अमरावती/ दि. 12 –लोकसभा चुनाव की तारीखों की सोशल मीडिया पर जमकर चल रही फेक न्यूज के बीच प्रशासन अपनी तैयारी तेज करता स्पष्ट दिखाई दे रहा. पुलिस प्रशासन ने भी चुनाव तैयारियों हेतु कमर कस ली है. खबर है कि सीपी नवीनचंद्र रेड्डी ने आयुक्तालय क्षेत्र के 10 थाना क्षेत्र के चुनाव मतदान केंद्र की अपडेट मांगी है. आयुक्तालय क्षेत्र में तीन विधानसभा अंतर्गत 771 बूथ की मौजूदा स्थिति और वहां प्रस्तावित पुलिस बंदोबस्त व अन्य जानकारी के लिए थानेदारों को पत्र भेजे जाने की खबर अमरावती मंडल को भरोसमंद सूत्रों ने दी.
* यह सब नियोजन देखना है
सीपी द्बारा भेजे गये पत्र में थाना क्षेत्र के इलेक्शन बूथ की भवन व्यवस्था के साथ बिजली, पानी, भीतर और बाहर से किए जाते पुलिस बंदोबस्त एवं अन्य जानकारी का नियोजन भेजने कहा गया है. वहां कोई दिक्कत हैं तो उसके बारे में भी सीपी को अहवाल भेजना हैं. संवेदनशील बूथ रहने पर उसकी जानकारी देना है.
* अमरावती के 314 बूथ
आयुक्तालय क्षेत्र में तीन विधानसभा अमरावती, तिवसा एवं बडनेरा के क्रमश: 314, 98 और 358 ऐसे कुल 771 बूथ प्रस्तावित हैं. अब तक के चुनावों में बूथ की यह संख्या रही हैं. उसी प्रकार मतदान से पहले अमरावती, भातकुली और पशु संवर्धन कार्यालय में ईवीएम रखी जाती हैं. उसकी भी अपडेट देने थानेदारों से कहा गया हैैं.

Related Articles

Back to top button