अमरावती

अनशनकर्ता मुरली माकोडे के मांग की दखल लें

भाजपा ने सौंपा तहसीलदार को निवेदन

चांदूर बाजार/प्रतिनिधि दि.११ – चांदूरबाजार शहर से जुड़ने वाले 353 यह राष्ट्रीय महामार्ग राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते संकरा किया जा रहा है. इसे फोरलेन में तब्दील करने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने सोमवार से बेमियादी अनशन आरंभ किया है.
इसी आंदोलन के समर्थन में आज शहर भाजपा की ओर से अनशनकर्ता मुरली माकोडे की मांग की दखल लेने के संबंध में तहसीलदार को निवेदन सौंंपा गया.
निवेदन में बताया गया है कि चांदूर बाजार से परतवाड़ा, मोर्शी की दिशा में जाने वाला 353 यह राष्ट्रीय महामार्ग है. इस महामार्ग पर हिंदू स्मशान भूमि, तीन विद्यालय,दो प्राथमिक स्कूल,पेट्रोल पंप,नगर परिषद कार्यालय, मध्य भाग में मुख्य बाजार, परतवाड़ा रोड पर दो कब्रस्तान, लकड़ा बाजार, कृषि उपजमंडी, संतरा मंडी व पेट्रोल पंप है. इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही रहने से हादसे भी हो रहे हैं. महामार्ग के प्रस्ताविक कार्य में इस मार्ग को संकरा करने का षड़यंत्र रचा जा रहा है. इस महामार्ग को संकरा बनाने की बजाय उसे फोरलेन में तब्दील करने की मांग को लेकर सोमवार से भाजपा के तहसील अध्यक्ष मुरली माकोडे और अन्य सदस्यों ने बेमियादी अनशन आरंभ किया है. जिसके समर्थन में शहर व तहसील भाजपा उतरी है.
तहसीलदार को निवेदन देते समय निलेश देशमुख, गोपाल तिरमारे, आकाश सूर्यवंशी, अमन सोलंके, प्रतीक सावरकर, एकनाथ राऊत, मोहन इंगले, धीरज माहुरे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button