अमरावतीमहाराष्ट्र

हव्याप्र मंडल में होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

अमरावती/दि.19– 21 जून को पूरी दुनिया में विश्व योग दिवस के रूप में मनाया जाता है. श्री हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल, डिग्री कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन, अमरावती और भारतीय ज्ञान परंपरा केंद्र, अमरावती के सहयोग से शुक्रवार 21 जून 2024 को विश्व योग दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया जाएगा.

सुबह 6.30 बजे संस्थान परिसर में फुटबॉल मैदान पर योग प्रोटोकॉल के अनुसार होगा. सभी उपस्थित लोगों को एक प्रमाणपत्र प्राप्त होगा. कार्यक्रम तय समय पर शुरू होगा. साथ ही, कार्यक्रम का प्रमाण पत्र सभी भाग लेने वाले योग साधकों को उनके पंजीकृत ई-मेल पते पर आईकेएस केंद्र द्वारा भेजा जाएगा. कार्यक्रम पूरी तरह से निःशुल्क है और साधको को अपनी चादर/दारी/योगा मैट और छोटी पानी की बोतल लानी होगी. योग आसन करना आसान होना चाहिए, उचित कपड़े पहनें. कार्यक्रम के बाद प्रोटोकॉल के मुताबिक वहां क्यूआर कोड स्कैन करने पर सर्टिफिकेट मिल जाएगा.

मंडल के उपाध्यक्ष डॉ. श्रीकांत चेंडके, मंडल की सचिव और भारतीय योग परंपरा केंद्र के मुख्य समन्वयक प्रो. डॉ. माधुरीताई चेंडके, कार्यकारी अध्यक्ष एड. प्रशांत देशपांडे, सचिव डॉ. विकास कोलेश्वर, सचिव प्रा. रवींद्र खांडेकर और मंडल के कोषाध्यक्ष, प्राचार्य श्रीनिवास देशपांडे ने अमरावती के सभी योग प्रेमियों से इस योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है. अधिक जानकारी के लिए 8275753648 या 9028127934 पर संपर्क करें और निःशुल्क ऑनलाइन पंजीकरण लिंक प्राप्त करें.

Related Articles

Back to top button