अमरावती

स्वास्थ्य विभाग व्दारा आयोजित परीक्षा में पुन: अनियमितता

राज्य के विविध केंद्रों पर ली जाएगी 24 अक्तूबर को परीक्षा

अमरावती/दि.18 – सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग के गुट क प्रवर्ग की 24 अक्तूबर को परीक्षा ली जाएगी. परीक्षा को केवल छह दिन बाकी है किंतु पुन: एक बार स्वास्थ्य विभाग की परीक्षा को लेकर अनियमितताएं सामने आयी है. सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग अंतर्गत गुट क प्रवर्ग की विविध जगहों की भर्ती के लिए 24 अक्तूबर को राज्यभर के विविध परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा ली जाएगी.
जिसके लिए स्वास्थ्य विभाग व्दारा अधिकृत संकेत स्थल पर हॉल टिकिट जारी किए है किंतु हॉलटिकटों में पुन: अनियमितता पायी जा रही है. जिससे उम्मीदवारों को दिक्कते आ रही है. इसके पूर्व परीक्षा रद्द करने के पश्चात अब परीक्षा सुचारु रुप से ली जाएगी ऐसी अपेक्षा की जा रही थी. किंतु पुन: होेनेवाली परीक्षा को लेकर भी स्वास्थ्य विभाग व्दारा अनियमितताएं पायी गई.
हालटिकट में अनेको त्रुटियां दिखाई दे रही है. उम्मीदवारों व्दारा चयन किए गए प्राधन्यता अनुसार उन्हें केंद्र नहीं दिए गए. एक ही दिन में दो जगह पर पेपर लिए जाने की वजह से उम्मीदवारों की एक आवेदन की फीस पानी में जाएगी. नागपुर के उम्मीदवारों को पुणे, अकोला, वाशिम तथा पुणे के उम्मीदवारों को नागपुर इस तरह सेंटर दिए गए है. स्वास्थ्य विभाग की लचर कार्यप्रणाली की वजह से वर्धा के फिनिक्स कैरियर डेवलपमेंट अकादमी संचालक प्रा. नितेश कराले ने स्वास्थ्य विभाग के प्रति असंतोष व्यक्त किया है.

Related Articles

Back to top button