अमरावतीमुख्य समाचार

इर्विन के मरीज से लूटपाट, 2 घंटे में दबोचा आरोपी

किंतु घटना से मची खलबली

अमरावती/ दि.18 – एक तरफ स्वास्थ्य महकमे सहित सरकारी कर्मचारियों की हडताल चल रही है. शासकीय अस्पतालों में उपचार के लाले पडे हैं. शल्यक्रिया स्थगित की जा रही है. दूसरी तरफ जिला अस्पताल में शुक्रवार को दिन दहाडे दो बदमाशों ने एक एडमिट मरीज से मारपीट कर लूटपाट की. घटना की शिकायत मिलते ही कोतवाली पुलिस ने तत्परता से एक आरोपी को दबोच लिया. मगर वारदात दिनदहाडे और जिला अस्पताल जैसी जगह पर होने से सनसनी अवश्य मची है.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, साईखेडा, रतनपुर निवासी मंगेश ज्ञानेश्वर धाकडे (35) जिला अस्पताल में भर्ती है. शुक्रवार दोपहर 3.30 बजे वह वार्ड नं. 8 से घर लौटने के लिए बाहर आते समय ओपीडी के पास बेंच पर ठहरा. उस समय आरोपी शेख राजा शेख इब्राहीम (38) और सै. फैजान उर्फ छोटा रिचार्ज आया. मंगेश के जेब चेक करने लगा. मंगेश ने उसे रोका तो एक आरोपी ने उसने तमाचा मारा और दूसरे आरोपी ने पकडकर रखा. फिर जेब से 700 रुपए, मोटर साइकिल की चाबी, 2 एटीएम कार्ड व अन्य कागजात छीन लिये. आरोपी उसका मोबाइल भी लूटकर भाग रहे थे, मगर वह नीचे गिर गया.
मंगेश के चीखने पर सुरक्षा रक्षक जाकीर और रुग्णवाहीका के चालक ने आरोपियों को पकडने का प्रयास किया. आरोपी भाग गए. सिटी कोतवाली को शाम 5 बजे के करीब खबर की गई. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शेख राजा शेख इब्राहीम को दबोच लिया. दफा 392, 34 के तहत दूसरे आरोपी सैयद फैजान की खोजनबीन जारी है. दिनदहाडे जिला अस्पताल में लूटपाट की घटना से हैरानी भी जताई जा रही.

Related Articles

Back to top button