अमरावती

इशिका अग्रवाल ने किया अमरावती का नाम रोशन

राष्ट्रीय युवा उद्यमी पुरस्कार जीत बढाया मान

अमरावती /दि.20– शहर के नामांकित पूनम फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक्स मोती नगर के युवा सीईओ इशिका अमित अग्रवाल को 16 जनवरी को राष्ट्रीय उद्यमी दिवस पर संपन्न हुए वर्चुअल समारोह में सम्मानित किया गया. यह कार्यक्रम लेमंस आइडिया एवं विदर्भ इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन के संयुक्त प्रयास से लिया गया था.
इस समारोह में राष्ट्रीय स्तर पर उभरते हुए उद्यमियों का सम्मान केंद्रीय कैबिनेट सडक परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितीन गडकरी के शुभहस्ते एक वर्चुअल समारोह में किया गया. इस कार्यक्रम में प्रमुख अतिथियों में डॉ. भिमार्य मेत्री, संचालक आईआईएम नागपुर, नितीन खारा संचालक कॉन्फिडेंस पेट्रोलियम इंडिया आदि प्रमुख हस्ती उपस्थित थे.
इस कार्यक्रम में भारत भर से उभरते हुए युवा उद्यमियों को प्रोत्साहित करने हेतु एवं भारतीय अर्थव्यवस्था में उनके सकारात्मक योगदान को देखते हुए ‘यूथ इकोनॉमी’ संकल्पना को अधिक बढावा देने हेतु नितीन गडकरी के द्बारा उन्हें संबोधित व सम्मानित किया गया. अपने वक्तव्य में उन्होंने कहा कि, आज भारत को जरुरत है उद्यमी सोच की जो भारत को और उसकी अर्थव्यवस्था को एक नई राह पर लेकर जा सकता है.
अमरावती शहर में स्थित पूनम फर्नीचर एवं इलेक्ट्रॉनिक्स पिछले 27 सालों से अमरावती और विदर्भवासियों की सेवा में कार्यरत है. अपने गुणवत्तापूर्ण एवं उचित मूल्यों के लिए प्रसिद्ध हैं.
पूनम फर्नीचर एंड इलेक्ट्रॉनिक्स के एमडी अनिल कुमार अग्रवाल और उनके बेटे सीईओ अमित कुमार अग्रवाल और इनकी पत्नी सीईओ इशिका अमित अग्रवाल ने इस उद्योग को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने का प्रण लिया है. जिसके तहत इन्होंने सोफा, फर्नीचर, इंटीरियर साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स होम अप्लायंसेज के बेशुमार वैराइटीज और उच्च गुणवत्ता को प्रमाण मान नाविन्यपूर्ण एवं कलात्मक तरीके से इसका संचालन किया है. अपनी मेहनत लगन और विश्वसनीयता को बरकरार रखने की जिद उनकी इस सफलता का राज रहा है. उन्होंने साथ ही युवा उद्यमियों को आगे आकर इस देश के अर्थव्यवस्था में देश के विकास में अपना योगदान देने का आवाहन भी किया है.

Related Articles

Back to top button