अमरावतीमहाराष्ट्र

काले कानून को हटाने हम सब को मिल कर प्रयास करना जरुरी

एड. प्रशांत देशपांडे ने वाहन चालक कृती समिती को दिया आश्वासन

अमरावती/दि.12– हिट एंड रन यह काला कानून किसी एक ड्राईवर या व्यक्ति के लिए नहीं है, बल्कि यह कानून सभी तरह के वाहन चलाने वाले ड्राईवरों के लिए है. हिट एंड रन कानून आप पर नहीं बल्कि मेरे जैसे छोटे वाहन चलाने वाले व्यक्ति पर भी लागु होता है. इस कानून को हटाने की मांग राज्य व केंद्र सरकार तक पहुंचाने के लिए हम सभी को मिल कर प्रयास करने की आवश्यकता है. इस तरह का वक्तव्य एड. प्रशांत देशपांड ने हिट एंड रन कानून के विरोध में जारी वाहन चालक मालक कृती समिती व्दारा जारी आंदोलन में कहें.
स्थानीय इर्विन चौक स्थित डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर चौक पर विगत कई दिनों से अमरावती जिला वाहन चालक कृती समिती की ओर से हीट एंड रन कानून के खिलाफ आंदोलन शुरु है.

आज आंदोलन के दौरान एड. प्रशांत देशपांडे ने अपना समर्थन देते हुए कहा कि यह काला कानून सभी पर लागू होता है. मैं एक भाजपा पदाधिकारी के रुप में नहीं बल्कि एक वाहन चालक, एक वकील व आपका भाई होने के नाते आंदोलन में शामिल हुआ हुं. हिट एंड रन कानून को वापस लेने के लिए हमें अपनी बात राज्य सरकार सहित जिले के दो दो सांसदों के माध्यम से केंद्र सरकार तक पहुंचाने की जरुरत है. इसके लिए हम सभी को एकजुट होकर कार्य करना जरुरी है. मैं हर मोड पर आपके साथ खडा हुं. इस बात का आश्वासन एड. प्रशांत देशपांडे ने कृती समिती के सदस्यों को दिया. इस समय उनके साथ एड. चंद्रशेखर डोरले,राजेश वानखडे सहित अन्य उपस्थित थे. एड. देशपांडे ने भुख हडताल पर बैठे आंदोलनकर्ताओं से मुलाकात कर जिले के सांसद व राज्य सरकार के मंत्रियों से चर्चा करने का आश्वासन भी दिया.

बाक्स- फोटो संजय देशमुख समीर फोल्डर में
प्रहार के संजय देशमुख ने भी किया समर्थन
वाहन चालक मालक कृती समिती की ओर से शुरू आंदोलन में आज प्रहार संगठन के संजय देशमुख ने भी मुलाकात कर अपना समर्थन जाहिर किया तथा कृती समिती की बात विधायक बच्चू कडू के जरिए राज्य सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन देते हुए कहा कि हिट एंड रन कानून को हटाने के लिए कृती समिती के प्रत्येक आंदोलन में वह कंधे से कंधा मिलाकर खडे है. इस समय बडी संख्या में वाहन चालक संगठन के सदस्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button