अमरावती

बच्चों में छिपे गुणों को बढावा देने ग्रीष्मकालीन शिविर का आयोजन जरूरी

मान्यवरों का कथन

* श्री गोवर्धननाथजी हवेली में शिविर का समापन
अमरावती/ दि.8- ग्लोबल गुजराती वैष्णव वाणिक समाज वडोदरा अंतर्गत अमरावती अध्याय व स्थानीय श्री गोवर्धननाथजी हवेली सत्संग मंडल द्वारा ‘एक आनंद का सप्ताह’ की संकल्पना से आयोजित बच्चों के लिए
ग्रीष्मकालीन शिविर का समापन किया गया. इस अवसर पर उपस्थित मान्यवरों ने अपने विचार रखते हुए कहा कि, बच्चों में छिपे गुणों को बढ़ावा देने तथा हमारी संस्कृति को प्रोत्साहन देने ग्रीष्मकालीन शिविर का आयोजन जरूरी है.
30 मई को शिविर का उद्घाटन हवेली के ट्रस्टी प्रदीपभाई वैद्य, नितिनभाई गगलाणी, सत्संग मंडल के अध्यक्ष मुकेशभाई श्रॉफ, सकल गुजराती समाज के अध्यक्ष दिलीपभाई पोपट की उपस्थिति में हुआ. इस शिविर में रोजाना 5 से 7 बजे तक बच्चों को राधा टापर, शिल्पा पारेख, सोनल पच्चीगर, दीप्ति नवले, नयना पारेख, ऋतिका काले इन शिक्षकों ने पुष्ठिमार्गीय पाथ, गुजराती भाषा में पढ़नालिखना, वैदिक गणित, अबेकस, मेहंदी, रंगोली, एम्ब्रायडरी, क्राफ्ट, ड्राइंग जैसे विषयों का अध्ययन कराया. शिविर का संचालन सानिका टापर ने किया तथा जीजीवीवीएस के संचालक राजा टापर, रसिक शाह, तुषार श्रॉफ, कन्हैया पच्चीगर तथा मुकेश श्रॉफ के मार्गदर्शन में तथा सभी सदस्यों के सहयोग से इस आनंदमय ग्रीष्मकालीन शिविर का समापन हुआ. महेशभाई सेठ, सत्संग मंडल के उपाध्यक्ष व राजकोटिया की प्रमुख उपस्थिति में शिविर के 42 बच्चों के साथ उनके पालक उपस्थित थे.

प्रमाणपत्र का वितरण
बच्चों तथा शिक्षकों ने मनोगत व्यक्त करने के बाद मुकेश श्रॉफ ने उन्हें संबोधित किया. संचालन तुषार श्रॉफ ने किया. संस्था के बारे में जानकारी राधाबेन टापर, सानिका टापर ने दी. बच्चों को प्रमाणपत्र वितरण पश्चात रसिक शाह ने आभार प्रदर्शन किया.

Related Articles

Back to top button