अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बच्चू कडू ने ही पटेल को भिजवाया शिंदे गुट में!

विधायक रवि राणा ने किया सनसनीखेज दावा

* बोले – सुविधापूर्ण राजनीति करते है बच्चू कडू
* जल्द हिसाब-किताब करने की बात भी कही
अमरावती /दि.8- आगामी विधानसभा चुनाव के ऐन मुहाने पर प्रहार पार्टी के मुखिया विधायक बच्चू कडू के सबसे बडे सहयोगी रहने वाले मेलघाट निर्वाचन क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल ने प्रहार पार्टी को छोडने व शिंदे गुट वाली शिवसेना में प्रवेश करने की घोषणा की है. जिसे तीसरी आघाडी के गठन का प्रयास कर रहे विधायक बच्चू कडू के लिए बडा झटका माना जा रहा है और विधायक बच्चू कडू ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह तक कह दिया था कि, सीएम शिंदे ने उन्हें एक घाव दिया है, तो अब वे इसके बदले में शिंदे गुट वाली शिवसेना को 10 घाव देंगे. लेकिन इसी बीच विधायक बच्चू कडू के प्रखर विरोधी रहने वाले युवा स्वाभिमान पार्टी के नेता व बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा ने यह कहते हुए राजनीतिक सनसनी मचा दी है कि, विधायक राजकुमार पटेल को शिंदे गुट वाली शिवसेना में खुद विधायक बच्चू कडू ने ही भिजवाया है और इसके पीछे काफी बडा आर्थिक समीकरण भी है.
विधायक रवि राणा ने उपरोक्त दावा करने के साथ ही यह भी कहा कि, विधायक बच्चू कडू हमेशा से ही अपनी सुविधा के हिसाब से अपने राजनीतिक व आर्थिक फायदे को देखते हुए राजनीति करते है और विधायक बच्चू कडू के लिए ‘बाप बडा न भैय्या, सबसे बडा रुपैय्या’ होता है. ऐसे में विधायक बच्चू कडू के कहने पर ही विधायक राजकुमार पटेल ने ऐन विधानसभा चुनाव से पहले अपने पाला बदलने और शिंदे गुट वाली शिवसेना में जाने की घोषणा की है. जिसे लेकर भले ही विधायक बच्चू कडू द्वारा सीएम एकनाथ शिंदे पर दिखावे के लिए निशाना साधा जा रहा है, लेकिन हकीकत यह है कि, विधायक पटेल द्वारा पाला बदले जाने के पीछे खुद बच्चू कडू ही ‘मास्टर माईंड’ है.
इसके साथ ही विधायक रवि राणा ने यह भी कहा कि, यदि शिंदे गुट वाली शिवसेना द्वारा मेलघाट में राजकुमार पटेल को उम्मीदवारी दी जाती है, तो वे और उनकी युवा स्वाभिमान पार्टी उस स्थिति में राजकुमार पटेल के खिलाफ काम करेेंगे. साथ ही साथ विधायक राणा ने यह भी कहा कि, वे आने वाले समय में विधायक बच्चू कडू के साथ अपना पुराना हिसाब किताब भी चुक्ता करेंगे.

Related Articles

Back to top button