अमरावती

समृद्धि के लोकार्पण समारोह का धामणगांव में जल्लोष

तहसील के नागरिकों के लिए सीधे प्रसारण की सुविधा

10 कि.मी. तक भाजपा कार्यकर्ताओं की मोटर साइकिल रैली
धामणगांव रेल्वे-/दि.12  विदर्भ की वित्तीय व्यवस्था को मजबूती देेने वाले स्व. बालासाहब ठाकरे समृद्धि महामार्ग के लोकार्पण समारोह का धामणगांव में रविवार को ढोल-ताशों के निनादों में जल्लोष किया गया. इस अवसर पर विधायक प्रताप अडसड की उपस्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दस किलोमीटर मोटर साइकिल रैली निकाली.
नागपुर-शिर्डी तक पहले चरण का लोकार्पण नागपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों किया गया. इसका सीधा प्रसारण जिले के नागरिकों को देखते आ सके, इसके लिए विधायक प्रताप अडसड ने समृद्धि महामार्ग के पास तहसील के आसेगांव-सावला फाटा के पास एक एकड़ में मंडप खड़ा कर डिजिटल स्क्रीन पर लोकार्पण समारोह का सीधा प्रसारण किया. इस अवसर पर अध्यक्ष के रुप में पूर्व विधायक अरुण अडसड, सांसद डॉ. अनिल बोंडे, विधायक प्रवीण पोटे, विधायक प्रताप अडसड, जिलाध्यक्ष निवेदिता चौधरी, पूर्व विधायक प्रभुदास भिलावेकर, रमेश मावस्कर, दिनेश सूर्यवंशी, तुुषार भारतीय, चेतन गावंडे, प्रशांत शेगोकार, सुरेखा शिंदे, रविन्द्र मुंदे उपस्थित थे.

समृद्धि के 73 कि.मी. पर सजावट
समृद्धि के इंटरचेंज मार्ग से आसेगांव-शिवणी टोल नाका तक सजावट के साथ भाजपा और बालासाहब की शिवसेना के झंड़े लहराये गए थे. प्रत्येक सड़क पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के आभार का फलक विधायक अडसड द्वारा लगाया गया था. इस समृद्धि महामार्ग के लोकार्पण निमित्त भाजपा द्वारा जुना धामणगांव से विधायक अडसड की मौजूदगी में मोटर साइकिल रैली निकाली गई. सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इस रैली में भाग लिया. यह रैली शहर का भ्रमण करते हुए सीधे प्रसारण स्थल पर पहुंची.

Related Articles

Back to top button