अमरावती

जससिंग सोसायटी पर शेतकरी पॅनल ने मारी बाजी

13 में से 12 सीटों पर की जीत हासिल

पथ्रोट/ दि.25 – अचलपुर तहसील अंतर्गत पथ्रोट की जयसिंग सोसायटी पर शेतकरी पॅनल ने शानदार जीत हासिल की. इस पॅनल के 13 में 12 उम्मीदवार चुनकर आए और पुन: जयसिंग सोसायटी पर शेतकरी पॅनल ने अपना कब्जा किया. प्रतिस्पर्धी पॅनल जयसिंग बाबा पॅनल को एक सीट पर समाधान करना पडा. इस पॅनल से निलेश पवार एकमात्र उम्मीदवार चुनकर आए.
शुरुआत से ही जिले व तहसील के कुछ राजनीतिक नेताओं का शेतकरी पॅनल के विरोध में हस्तक्षेप रहने की वजह से चुनाव और भी रोचक हुआ. शेतकरी पॅनल व्दारा कॉर्नर सभा के माध्यम से पिछले सात वर्ष के विकास काम का लेखाजोखा जनता के सामने रखा. जिसमें मतदाताओं ने उनके व्दारा किए गए कार्यो को देखते हुए अधिक से अधिक मतदान शेतकरी पॅनल को किया. शेतकरी पॅनल व श्री संत जयसिंग बाबा पॅनल के 13-13 उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे. जिसमें शेतकरी पॅनल के डॉ. अजय कडू, बबलू उर्फ राजेंद्र कान्हेरकर, अमोल दोतोंडे, राजेश नवले, महेंद्र हागे, गणेश नागोसे, तुलसीराम सपाटे, राहुल कडू, शोभा ढेंगे, रंजना वरघट, सुनील सदाफले, गजानन मंगरोले विजयी रहे. वहीं जयसिंग बाबा पॅनल के निलेश पवार एकमेव उम्मीदवार चुनाव जीते. शेतकरी पॅनल की जीत पर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी कर जल्लोष किया.

* विकास कामों को देखकर मतदाताओं ने पुन: मौका दिया
जयसिंग सोसायटी में हुए पिछले सात सालों में विकास कामों को देखकर मतदाताओं ने विश्वास रखकर पुन: एक बार हमें मौका दिया है और मतदाताओं के विश्वास पर फिर एक बार खरा उतरेंगे.
– डॉ. अजय कडू, सभापती जयसिंग सोसायटी पथ्रोट

 

Related Articles

Back to top button