अमरावती

जयश्री सेवक की ऊंची उडान

मैक्स लाइफ की सीईओ काउंसील में हुई शामिल

* राष्ट्रीय स्तर पर अर्जित की शानदार उपलब्धि
अमरावती/दि.28– निजी क्षेत्र की बीमा कंपनी मैक्स लाइफ इश्युरंस में बीमा सलाहकार के तौर पर सेवा प्रदान करने वाली अमरावती निवासी जयश्री सेवक (जयस्वाल) को हाल ही में कंपनी की सीईओ काउंसिल (सिडनी) में शामिल होने हेतु पात्र माना गया. साथ ही उनका नाम मैक्स लाइफ इश्युरंस के टॉप एडवाइजर में शामिल किया गया. विशेष उल्लेखनीय है कि देश में मैक्स लाइफ इंशोरंस के 60 हजार से अधिक बीमा सलाहकार हैं. जिसमें से केवल 98 सलाहकारों को सीईओ काउंसिल (सिडनी) मेें शामिल होने हेतु पात्र माना गया. जिनमें अमरावती स्थित मैक्स लाइफ इश्युरंस की बीमा सलाहगार जयश्री सेवक (जयस्वाल) का भी समावेश हैं. इस लिहाज से बीमा क्षेत्र में जयश्री सेवक (जयस्वाल) की उपलब्धि अपने आप में बेहद उल्लेखनीय हो जाती हैं.
सीईओ काउंसील तथा टॉप एडवाइजर बुक में शामिल होने वाली जयश्री जयस्वाल का कंपनी के डीएमडी, सीईओ और हेड ऑफ एजेंसी व्दारा इस उपलब्धि के लिए भावपूर्ण सत्कार करते हुए उन्हें बीमा क्षेत्र की शेरनी बताया गया. साथ ही यह भी कहा गया कि बीमा क्षेत्र में जिस स्तर पर पहुंचने के लिए अमूमन एक बीमा सलाहकार को 12-15 वर्ष का समय लग जाता है, उस मुकाम तक जयश्री सेवक ने कडी मेहनत व समर्पित भाव से काम करते हुए 3 वर्ष में पहुंचने का कारनामा कर दिखाया हैं. यह अपने आप में सबसे खास बात हैं.
उल्लेखनीय है कि किसी समय मैक्स लाइफ इश्युरंस में अच्छे खासे वेतन पर काम करने वाली जयश्री सेवक ने आगे चलकर अपनी जीवन में कुछ बडा कर गुजरने की चाहत लेकर अपनी सुरक्षित नौकरी को छोड दिया और वें उसी कंपनी के साथ बीमा सलाहकार के रुप में काम करनी लगी. जिसमें उन्हें कंपनी के अधिकारियों के साथ-साथ अपने पति एवं सास-ससुर की ओर से भी भरपूर सहयोग व प्रोत्साहन मिला. जिसके चलते वे कदम दर कदम आगे बढती चली गई. आज उनके क्लाइंट्स में शहर के कई प्रतिष्ठित गणमान्यों का समावेश है और जयश्री सेवक अपने सभी क्लाइंट्स को उनकी जरुरत के हिसाब से बीमा संबंधित सलाह देने के साथ-साथ बीमा सेवाएं उपलब्ध करवाती हैं. जिसके चलते उनकी विश्वसनीयता लगातार बढती जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button