अमरावती

जेसीआई अमरावती सेंचुरियन की संगीत संध्या

एक से बढकर एक गीतों की दी प्रस्तुती

* हर किसी को नहीं मिलता… जैसे गीतों ने बांधा समा
अमरावती/ दि.27 – जेसीआई अमरावती सेंचुरियन व्दारा संगीत संध्या का आयोजन सांस्कृतिक भवन में किया गया था. जहां 90 के दशक में सुपरहिट रहे एक से बढकर एक गीतों की प्रस्तुती मनहर उदास व्दारा दी गई. संगीत संध्या में हर किसी को नहीं मिलता… तेरा नाम लिया तुझे याद किया… जैसे गीतों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और सांस्कृति भवन वन्स मोर की आवाज से गूंज उठा. रविवार की शाम सांस्कृतिक भवन में संगीत साधना म्युझिकल ग्रुप एंव जेसीआई अमरावती सेंचुरियन व्दारा संगीत संध्या का आयोजन किया गया था. जिसका उद्घाटन शहर के सुप्रसिद्ध बिल्डर प्रमोद राठोड, संजय हरवानी सहित पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव के करकमलों व्दारा किया गया.
मान्यवरों के हस्ते दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई.जिसमें चंद्रकांत पोपट, डॉ. गुणवंत डहाने, नरेंद्र वानखडे, दिलीप बागडे, परेश शाह, राजेश खंडेलवाल, धनश्री देशपांडे ने सुंदर गीतों की प्रस्तुती दी. एक से एक बढकर गीतों की सौगात देने वाले मनहर उदास ने 72 वर्ष की आयु में भी अपने आवाज का अहसास उपस्थितों को करवाया. कार्यक्रम में धनश्री देशपांडे, सरल रोशन ने भी एक से बढकर एक गीत प्रस्तुत किए. आयोजन को सफल बनाने हेतु चंद्रकांत पोपट, प्रकाश तनवानी, परेश शाह, डॉ. गुणवंत डहाने, नरेंद्र वानखडे, दिलीप बागडे, अनिल मुणोत, आदित्य मार्कडेंण्य, अनिरुद्ध राठी, गोपाल राठी, सागर धानोरकर, सागर खंडेलवाल ने अथक प्रयास किए.

* नेत्रदान व अवयव दान को लेकर जनजागृती
कार्यक्रम में नेत्रदान एवं अवयवदान को लेकर जनजागृती की गई. एलसीडी पर वीडियों क्लिप के माध्यम से आयोजकों की ओर से जनजागृती कर शहरवासियों से आवाहन किया गया.

* दो अस्पतालों को दी सहायता राशि
कार्यक्रम के माध्यम से प्राप्त होने वाली राशि धनवन्तरी अस्पताल एवं अच्युत महाराज अस्पताल को सहायता राशि दी गई. अच्युत महाराज अस्पताल में एंजीयोग्राफी के मरीजों के लिए एवं धनवन्तरी अस्पताल में नेत्रबिंदु शल्यचिकित्सा के लिए सहायता राशि प्रदान की गइ

Related Articles

Back to top button