अमरावती

झोलाछाप पशु वैद्यकीय अधिकारी गिरफ्तार

पालतु श्वान का किया था गलत उपचार

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२६ – स्थानीय स्वास्तिक नगर की रहने वाली महिला के पालतु श्वान का गलत उपचार किए जाने पर उक्त श्वान की हालत खराब हो गई. जिसमें महिला ने पशु वैद्यकीय अधिकारी के खिलाफ राजापेठ थाने में शिकायत की. राजापेठ थाने में झोलाछाप पशुवैद्यकीय अधिकारी पर अपराध दर्ज किया गया.
स्वास्तिक नगर परिसर में पिछले दो दिनों से पशु वैद्यकीय अधिकारी डी.एस. हटकर के नाम से एक व्यक्ति नागरिकों के घर जाकर पालतु पशुओं पर उपचार कर रहा था, और यह भी दावा कर रहा था कि उसके द्वारा उपचार किए जाने पर बीमार पशु स्वस्थ्य हो जाएगें. बुधवार की सुबह स्वास्तिक नगर निवासी रेणुका चोपडे ने अपने बीमार श्वान को इस डॉक्टर को दिखाया डॉक्टर द्वारा उक्त श्वान को इंजेक्शन दिया.
कुछ दिनों के पश्चात श्वान की तबीयत और बिगड गई, और वह जमीन पर तडपने लगा. इस पर रेणुका चोपडे ने अपने बेटे को डॉक्टर को बुलाने हेतु भेजा. डॉक्टर को जब चोपडे के बेटे ने श्वान की तबीयत बिगडने के बारे में कहा तब डॉक्टर ने युवक के साथ गाली गलौच की और मारने की धमकी दी. आस-पास के परिसर के नागरिकों ने उक्त डॉक्टर को पकडा और उसे राजापेठ पुलिस के हवाले किया. पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ किए जाने पर उसने अपना नाम गजानन ओंकारराव चोकर (३२ कांरजालाड)बताया. जब उसकी जांच की गई उसके पास से पशु वैद्यकीय अधिकारी डी.एस.हटकर का लेटर पैड पाया गया. कई दिनों से वह डॉ. हटकर के नाम से उपचार कर रहा था. अब राजापेठ पुलिस द्वारा आरोपी गजानन ओंकारराव चोकर पर अपराध दर्ज किया गया.

Related Articles

Back to top button