अमरावती

जिजाऊ बैंक बहुजनों के आर्थिक विकास का आधार

पूर्व पालकमंत्री डॉ. सुनील देशमुख का प्रतिपादन

अमरावती/दि.27 –जिजाऊ बैंक बहुजनों के आर्थिक विकास का आधार है. बैंक अपने 22 वर्षीय कार्यकाल में नवयुवक, किसान, उद्योजक व सामान्य नागरिको के विश्वास का प्रतीक हो चुकी है. यह हमारे लिए गौरव की बात है, ऐसा प्रतिपादन जिले के पूर्व पालकमंत्री डॉ. सुनील देशुमुख ने व्यक्त किया. वे जिजाऊ बैंक के मुख्य कार्यालय में जिजाऊ स्मृति दिन के उपलक्ष्य में प्रमुख अतिथि के तौर पर बोल रहे थे.
डॉ. सुनील देशमुख ने आगे कहा कि जिजाऊ बैंक की स्थापना के समय मैंने संस्थापक संचालक के तौर पर अनेक लोगों से सदस्य बनने के लिए कहा. उस समय बैंक पर विश्वास दर्शाकर 2 हजार रूपये के शेयर समासदों द्बारा लिए गये. बैंक की विश्वसनीयता को बढाने में मुख्य प्रवर्तक तथा संस्थापक अध्यक्ष अविनाश कोठाले व सभी संचालको का योगदान है. जिजाऊ बैंक बहुजन समाज के विकास का आधार बन चुकी है. बैंक द्बारा उद्योजको को उद्योग के लिए 3 करोड रूपये का कर्ज तत्काल उपलब्ध करवाया जाता है. यह गौरव की बात है.
इस अवसर पर बैंक के अध्यक्ष अविनाश कोठाले ने अपने प्रास्ताविक द्बारा बैंक के संदर्भ में संपूर्ण जानकारी दी. कार्यक्रम का संचालन हरीष नाशिरकर ने किया तथा आभार संचालक व संभाजी ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष बबनराव आवारे ने माना. इस समय संचालक प्रदीप चौधरी विलास राउत, रामेश्वर विधले, संजय ढोरे, शरद बंड, शाखा व्यवस्थापक योगेश ढोरे, अमोल चित्रे, विजय ढोबे, राजेश बंड आदि उपस्थित थे

Related Articles

Back to top button