अमरावतीमहाराष्ट्र

वित्तसंपन्न राष्ट्रनिर्मिती का जिजाऊ बैंक का लक्ष्य प्रशंसनीय

सुरेंद्र आडे का कथन

अमरावती/दि.20-जिजाऊ कमर्शियल को-ऑप बैंक के मुख्य कार्यालय में मराठा सेवा संघ अमरावती के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष सुरेंद्र आडे ने हाल ही में भेंट दी. इस भेंट दौरान उन्होंने कहा कि, जिजाऊ कमर्शियल को-ऑप बैंक विदर्भ के सभी समाज के जरूरतमंद नागरिक, युवक स्वयंरोजगार, व उद्योजकों को शीघ्रता से 25 लाख तक एक सप्ताह में वित्त सहायता उपलब्ध कराती है, यह गौरव की बात है. तथा अर्थसंपन्न राष्ट्रनिर्मिती का जिजाऊ बैंक का लक्ष्य सराहनीय है.

इस अवसर पर सर्वप्रथम जिजाऊ बैंक के नवनिर्वाचित संचालक मंडल की ओर से जनवरी में बैंक के आम चुनाव में भारी वोटों से विजयी हुए संस्थापक अध्यक्ष ने मराठा सेवा संघ जिलाध्यक्ष सुरेंद्र आडे का पुष्पगुच्छ और संचालक तथा उद्योजक श्रीकांत टेकाडे ने पुस्तक भेंट देकर सत्कार किया. बैंक का शुरुआत से ही काम अनुशासनप्रिय, व सहकारिता भावना से चल रहा है, ऐसा आडे ने कहा.
इस अवसर पर विदर्भ ठेकेदार संगठन के अध्यक्ष तथा संचालक नितिन डहाके, राष्ट्र निर्माण अ‍ॅकेडमी के संचालक गजाननराव कोरे, रचना कन्स्ट्रक्शन के उद्योजक तथा राज्यस्तरीय बिल्डर्स असोसिएशन के अध्यक्ष शैलेश वानखडे, बैंक के सदस्य डॉ.माधुरी आवारे, विजयराव गायधनी, डॉ.राधाकृष्ण वानखडे, बैंक के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन बैंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नितिन वानखडे ने किया.आभार मुख्य शाखा प्रबंधक विजय ढोबे ने माना.

Related Articles

Back to top button