अमरावती

जीझौतिया ब्राम्हण महिला मंडल ने हर घर तिरंगा और मित्रता दिवस मनाया

अंजनैय सुंदरकांड महिला मंडल द्बारा चढावे की राशि परशुराम भोजन रथ को प्रदान

अमरावती-/ दि. 13 रिश्ते बहुत अनमोल होते है. चाहे वह मित्रता का रिश्ता हो या फिर हमारे देश के प्रति देशप्रेम का रिश्ता हो. यह दिन एक साथ आजादी का अमृत महोत्सव और मित्रता दिवस जिझौतिया ब्राह्मण महिला मंडल के सदस्यों ने मिलकर मनाया.
गाए देशभक्ति और मित्रता के तराने साथ ही खेले कुछ मनोरंजक गेम और किया इस दिन को अविस्मरणीय. यह कार्यक्रम चौकी स्थित राम हवेली होटल में संपन्न हुआ. रेड कलर थीम में सभी महिलाएं एक रंग में रंगी हुई लग रही थी. हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत सभी सदस्यों को मंडल की तरफ से तिरंगा झंडा दिया गया वह उसकी संपूर्ण जानकारी दी गई.
साथ ही अंजनेय सुंदरकांड महिला मंडल की तरफ से मनीष चौबे को परशुराम भोजन रथ हेतु सुंदरकांड के अंतर्गत आनेवाले चढावे की राशि प्रदान की गई. सर्वप्रथम यह दोस्ती हम नहीं छोडेंगे इस गाने को सभी मंडल की सदस्यों ने मिलकर एक सुर में गाया और सभी सदस्यों का संगीतमय स्वागत किया. फिर तो एक से बढकर एक देशभक्ति और दोस्ती के गाने के साथ में अंताक्षरी चली गई. तेरे जैसा यार कहा और याद किया दिल ने कहां हो तुम गानों पर सभी ने अपने अपने नृत्य के जलवे बिखेरे. झिंगाट में सब ने मिलकर एक बार पूरे परिसर में धूम मचा दी.
शिखा तिवारी ने सभी को म्यूजिकल कपल गेम नाचते-नाचते खिलाया. आधे से अधिक महिलाएं जो कि उम्र के दूसरे पडाव में है. बच्चों की तरह खिल खिलाई नाची और खुलकर हंसी. खुश एक खुशनुमा माहौल पूरे प्रोग्राम में छाया रहा. मौसम का साथ भी रहा. छत पर ठंडी हवा के साथ माहौल और खुशनुमा हो गया. निधि कौसकिया ने बच्चों को भूल भुलैया गेम खिलाया. महिलाओं के गेम में डॉली पटेरिया मनीषा तिवारी और अनिता तिवारी विजय रहे. बच्चों के गेम में श्री तिवारी ने बाजी मारी. कार्यक्रम में बडी संख्या में महिलाएं व बच्चे उपस्थित रहे.
इस अवसर पर नीता कौसकिया, निधि कौसकिया,कृष्णा रिछारिया, अनुराधा पटेरिया, अनिता तिवारी, आरती पटेरिया, आशा गंगेले, डालीर पटेरिया, छाया सुलेलेरे, कोमल वर्मा, मीना मिश्रा, सुषमा मिश्रा, सरोज मिश्रा, प्रीति पटेरिया, रेखा पांडे, साधना पांडे, सपना पटेरिया, स्वर्णा कौसकिया, दीपिका कौसकिया, वीणा कौसकिया, मनीषा तिवारी, जया तिवारी, सुनैना तिवारी, राधिका तिवारी, शैल तिवारी ज्योति तिवारी, रेखा तिवारी, शिखा तिवारी, श्रध्दा पटेरिया, दुर्गा तिवारी, सपना तिवारी, रेखा तिवारी, मोनिका गुप्ता आदि महिलाएं उपस्थित थी. साथ ही साथ बहुत सारे बच्चे उपस्थित थे. सभी ने लज्जतदार व्यंजनों का आनंद लिया और इस तरह से पूरा कार्यक्रम हंसी खुशी से संपन्न हुआ.

Related Articles

Back to top button