अमरावती

श्री हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल के जितेश शर्मा भारतीय क्रिकेट संघ में

भारत बनाम श्रीलंका सिरीज मे सहभाग : अमरावती जिले का बढ़ा गौरव

अमरावती/दि.5 – श्री हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल के क्रीडा प्रशिक्षण में एक और स्वर्णिम वृद्धि, जो स्थानीय खिलाडीयो को उच्च गुणवत्ता के साथ खेल प्रशिक्षण प्रदान करता है और उन्हें राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक मंच प्रदान करता है. हाल ही मे मंडल के क्रिकेटर जितेश शर्मा को भारतीय क्रिकेट टीम में चुना गया है और वह भारत बनाम श्रीलंका के बीच चल रहे मैचों में खेलेंगे.
जितेश के चयन से जिला एवं मंडल के खिलाड़ियों का विश्वास बढ़ा है. श्री हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल हर खिलाड़ी की सफलता के सूत्रधार बन रहे हैं. श्री हनुमान प्रसारक मंडल के प्रधान सचिव एवं अमरावती जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद्मश्री प्रभाकरराव वैद्य, कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. रमेश गोडबोले, कोषाध्यक्ष डॉ. सुरेशराव देशपांडे, उपाध्यक्ष डॉ. श्रीकांत चेंडके, सचिव प्रो. डॉ. मधुरिताई चेंडके, उपाध्यक्ष एड. प्रशांत देशपांडे, कोच प्रो. डॉ. दीनानाथ नवाथे, अलहद लोखंडे, अमरावती जिला क्रिकेट संघ के सभी पदाधिकारियों और बोर्ड के सभी पदाधिकारियों और खिलाड़ियों ने जितेश शर्मा को बधाई दी है और शुभकामनाएं दी हैं.
अमरावती की प्रतिष्ठा बढ़ी- पद्मश्री
उमरावती शहर की विरासत और महिमा बहुत बड़ी है. इसी विरासत को आगे बढ़ाते हुए श्री हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल खेलों के माध्यम से युवाओं को सशक्त बना रहा है. जितेश शर्मा ने उचित प्रशिक्षण प्राप्त करके अपने खेल कौशल को आत्मविश्वास के साथ निखारा. जितेश के चयन का श्रेय मंडल सहित पूरे जिले को जाता है. श्री हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल के प्रमुख सचिव पद्मश्री प्रभाकरराव वैद्य ने अपील की कि अन्य खिलाड़ी भी जितेश की सफलता से इसी तरह की सफलता प्राप्त करें और मंडल एवं उमरावती शहर की प्रतिष्ठा बढ़ाएं.

Related Articles

Back to top button