अमरावती

नारायणराव राणा महाविद्यालय में पत्रकारिता अभ्यासक्रम शुरु

राज्यशास्त्र विभाग का आयोजन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१० – स्थानीय नारायणराव राणा महाविद्यालय में राज्यशास्त्र विभाग व्दारा पत्रकारिता प्रमाणपत्र अभ्यासक्रम की शुरुआत की गई. जिसमें कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य गोपाल एस. वैराले ने की तथा उद्घाटन संपादक शैलेश पांडे के हस्ते किया गया. इस अवसर पर प्रमुख अतिथि के रुप में गजानन महाराज शिक्षण संस्था के कोषाध्यक्ष दोलेंद्र पाटिल, डॉ. कुमार बोबडे उपस्थित थे.
कार्यक्रम की शुरुआत मान्यवरों के परिचय व प्रास्ताविक से कार्यक्रम की समन्वय डॉ. संगीता भांगडिया ने की. कार्यक्रम के अध्यक्ष डॉ. गोपाल वैराले ने इस अवसर पर कहा कि पत्रकारिता निर्भिक होनी चाहिए. उसी प्रकार उद्घाटक शैलेश पांडे ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि पत्रकारिता में लोकतंत्र के मूल्यों का जतन किया जाना चाहिए. प्रमुख अतिथि दोलेंद्र पांडे ने भी मार्गदर्शन कर विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.
डॉ. कुमार बोबडे ने भी अपने मार्गदर्शन में कहा कि निर्भिक व निष्पक्ष पत्रकारिता काल की गरज है. कार्यक्रम का संचालन प्रा. माधुरी मस्के ने किया तथा अभार डॉ. प्रकाश मुंदे ने माना. इस समय डॉ. खुशाल अलसपुरे, डॉ. संतोष बनसोड, डॉ. कल्पना मेहरे, डॉ. सचिन होले, डॉ. अंजली चेपे, डॉ. हर्षल निंभोरकर, प्रा. सतीश खोडे, प्रा. मनीष भंगाडे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button