अमरावती

जेपीएस होंडा को नागपुर जोन द्बारा सर्विस अवार्ड

अमरावती/ दि. 5– भारत देश में नंबर 1 की ओर अगे्रसर होंडा मोटर साइकिल एंड स्कूटर इंडिया के अमरावती जिले के अधिकृत विक्रेता अमरावती, रेलवे स्टेशन के सामने जेपीएस होंडा को वित्त वर्ष 2022-23 के लिए बेस्ट सर्विस रनर अप को पुरस्कार प्राप्त हुआ और साथ ही ट्रॉफी प्रदान की गई. होंडा कंपनी की हाल ही में नागपुर जोन की मीटिंग में कंपनी के गुडगांव से आए सेल्स एवं सर्विस के रिजनल मैनेजर जोनल हेड एरिया मैनेजर द्बारा जेपीएस होंडा के संचालक पंकज गट्टानी को नागपुर में पुरस्कार दिया गया. कार्यक्रम में सभी उपस्थित होंडा डीलर ने संचालक पंकज गट्टानी को बधाई दी. जेपीएस होंडा परिवार के लिए यह बडी गौरव की बात है. इस खुशी के मौके पर पूरे कर्मचारी गण को संचालक कट्टा, पवन गट्टानी, श्रवण गट्टानी द्बारा बधाई दी गई
इसी वर्ष भी जेपीएस होंडा को सर्विस डीलर कस्टमर सर्टिफैक्शन के सर्वे में नागपुर जोन याने फिर विदर्भ में नंबर वन मिला है और पूरे वेस्ट एरिया याने महाराष्ट्र गुजरात, गोवा में नंबर 6 मिला है जो कि जेपीएस होंडा के लिए बडी गौरव की बात है.
कंपनी हमेशा ग्राहकों को अच्छी सर्विस मिले ऐसी काशिश रहती है और जेपीएस होंडा टीम भी इस सोच के हिसाब से अग्रेसर रहती है और उसी को देखते हुए हमेशा ग्राहक तो अच्छी सर्विस देते है. सेल्स, सर्विस में भी ग्राहक को कोई भी कारण से असुविधा नहीं हो इसमें हमेशा ध्यान दिया जाता है. जेपीएस होंडा ने विगत 10 वर्षो से ग्राहकों का विश्वास बनाया है. इसलिए ग्राहक इस शोरूम से वाहन खरीदना एवं सर्विस करना पसंद करते है. आज भी कई ऐसे ग्राहक है जो 2012 से अभी तक इस शोरूम से जुडे है, जो आज भी इसी शोरूम से होंडा वाहन खरीदी करते है एवं सर्विस भी कराते है, ग्राहकों को विश्वास है कि जेपीएस होंडा में अच्छी योजना सेल्स में एवं सर्विस जेपीएस होंडा रेलवे स्टेशन के सामने एवं दस्तुर नगर में प्राप्त होती है. होंडा कंपनी द्बारा हाल ही में एक्टिवा स्मार्ट वाहन का पर्दापण हुआ है जो की बैगर चाबी लगाए गाडी का उपयोग कर सकते है. यह वाहन सभी शोरूम में अलग रंगों में उपलब्ध है. साथ ही आनेवाले कुछ ही दिनों में शाइन 100 सीसी में कंपनी द्बारा सभी शोरूम में उपलब्ध कराई जाएगी. जो की होंडा कंपनी की पहली 100 सीसी में पहली गाडी रहेगी. इस वाहन की बुकिंग शुरू हो गई है और इसकी कम कीमत एवं फीचर्स के वजह से ग्राहक बुकिंग हेतु शोरूम पर संपर्क कर रहे है. सभी ग्राहकों से निवेदन है कि अधिक जानकारी के लिए जेपीएस होंडा में भेट देवे या संपर्क करें .

Related Articles

Back to top button