अमरावतीविदर्भ

जिले सहित संभाग में राजस्व अधिकारियों के जम्बो तबादले

६ उपजिलाधीशों व १७ तहसीलदारों के हुए ट्रान्सफर

अमरावती/दि.३ – अमरावती संभाग के ६ एसडीओ व १७ तहसीलदारों के शुक्रवार को तबादले किये गये है. जिसमें अकेले यवतमाल जिले के ही ४ उपजिलाधिशों व ६ तहसीलदारों का समावेश है.
इन तबादलों के तहत यवतमाल के उपजिलाधीश सुभाष दलवी को सिंदखेड राजा के एसडीओ, जिला पुनर्वसन अधिकारी को बुलडाणा जिले के मलकापूर के एसडीओ, उपजिला निर्वाचन निर्णय अधिकारी श्रीकांत देशपांडे को अकोट के एसडीओ तथा दारव्हा के एसडीओ इब्राहीम चौधरी को चांदूर रेल्वे के एसडीओ पद पर भेजा गया है.
वहीं बुलडाणा के निवासी उपजिलाधीश रामेश्वर पुरी को बालापुर के एसडीओ, वाशिम के भूसंपादन क्रमांक २ के उपजिलाधीश राजेंद्र जाधव को खामगांव के एसडीओ पद पर नियुक्त किया गया है. यवतमाल जिले से ट्रान्सफर किये गये ४ उपजिलाधीशोें के स्थान पर अब तक किसी अन्य अधिकारियों की नियुक्ती नहीं की गई है. इसके अलावा संभाग में १७ तहसीलदारों के भी ट्रान्सफर किये गये है. जिसके तहत चांदूर बाजार के उमेश खोडके को अमरावती, आर्णी के खरीदी अधिकारी धीरज स्थूल को चांदूर बाजार, पुसद के भिकाभाउ वाहूरवाघ को अमरावती के सहायक जिला आपूर्ति अधिकारी, अकोट के अशोक गिते को पुसद, महागांव के निलेश मडघे को अकोट, बुलडाणा के एम. जे. शिंदे को अकोला के सहायक आपूर्ति अधिकारी, उमरखेड के रूपेश खंडारे को बुलडाणा, भातकुली के बलवंत अरखराव को अकोला तथा अकोला की खरीदी अधिकारी नीता लबडे को भातकुली, धारणी के अतुल पाटोले को खामगांव, बाभूलगांव के आनंद देउलगांवकर को उमरखेड, मोताला के वी.एस. कुंभरे को बाभूलगांव, वरूड के सुनील सावंत को सिंदखेड राजा, अकोला के किशोर गावंडे को वरूड, तेल्हारा के आर. यू. सुरडकर को मलकापुर, संग्रामपुर के डी. एल. मुकुंदे को बालापुर, यवतमाल के कुणाल झालटे को नांदूरा में तहसीलदार के तौर पर नियुक्ती दी गई है.

इब्राहीम चौधरी चांदूर के व भोसले अमरावती के एसडीओ

कभी अमरावती के उपविभागीय अधिकारी रहे इब्राहीम चौधरी अब चांदूर रेल्वे के उपविभागीय अधिकारी होंगे. इस समय वे इसी पद पर दारव्हा तहसील में कार्यरत थे. इसी प्रकार पोस्टींग की प्रतिक्षा कर रहे रणजीत भोसले को अमरावती एसडीओ पद पर नियुक्त किया गया है. इसके अलावा सुभाष दलवी को सिंदरखेडराजा, मनोज देशमुख को मलकापुर, रामेश्वर पुरी को बालापुर, श्रीकांत देशपांडे को अकोट तथा राजेंद्र जाधव को खामगांव का एसडीओ बनाया गया है.

आरडीसी डॉ. नितीन व्यवहारे को मिली समयावृध्दि

अमरावती जिलाधीश कार्यालय के निवासी उपजिलाधीश डॉ. नितीन व्यवहारे को इसी पद पर ३१ मार्च २०२१ तक समयावृध्दि दी गई है. जबकि उपजिलाधीश (राजस्व) स्नेहल कनीचे का यवतमाल में उपजिला निर्वाचन अधिकारी पद पर तबादला किया गया है.

Related Articles

Back to top button