अमरावतीमहाराष्ट्र

पिंपलोद के लोगों के स्नेह से कडू और बूब अभिभूत

समय समाप्त होने पर भी मार्गदर्शन

अमरावती/ दि. 20– प्रहार जनशक्ति पक्ष के संस्थापक अध्यक्ष विधायक बच्चू कडू ने अमरावती लोकसभा के प्रत्याशी दिनेश बूब के प्रचार हेतु मिनट टू मिनट सभाएं और प्रचार दौरें आयोजित किए हैं. ग्रामीण भागों में दिनेश बूब को काफी पसंद किया जा रहा हैं. गुरूवार शाम दर्यापुर तहसील के पिंपलोद में विधायक कडू और दिनेश बूब ने प्रचार सभा का समय पूरा हो जाने से लोगों से अनुमति मांगी. लोगों ने कडू से मार्गदर्शन जारी रखने की विनती की. ग्रामीणों के स्नेह के खातिर मंच से नीचे उतरकर विधायक कडू लोगों में घुलमिल गये और सभी से बात की. लोगों के स्नेह से कडू तथा प्रत्याशी बूब काफी अभिभूत हो गये थे.
प्रहार जनशक्ति पार्टी द्बारा दिनेश बूब के लिए प्रचार में सभी बातें शामिल की जा रही हैं. जिससे बूब ने प्रचार में आघाडी की है. शहर सहित गांव देहात में भी सीटी का जोर बढ रहा है. बडे प्रमाण में जन समर्थन सर्वसामान्य कार्यकर्ता दिनेश बूब को मिल रहा हैं. जनशक्ति विरूध्द धन शक्ति के बावजूद यह स्थिति बनी है. मेलघाट, अचलपुर, चांदुर बाजार, दर्यापुर, तिवसा, अमरावती भाग में दिनेश बूब की प्रचार में आघाडी विरोधियों को पस्त कर रही हैं. विधायक कडू अपने प्रत्याशी का जोर शोर से प्रचार कर रहें हैं.
दर्यापुर तहसील के अनेक गांवों में कडू और बूब की प्रचार सभाएं हुई. कडू को सुनने के लिए पंचक्रोशी के हजारों नागरिक पिंपलोद की सभा में इकट्ठा हुए थे. आयोग द्बारा समय सीमा रखे जाने से कडू ने अपना संबोधन सीमित किया. लोगों के आग्रह पर व्यासपीठ से उतरकर बगैर माइक संवाद किया. कडू ने कहा कि वे सभी के प्यार से भावुक हो गये हैं.

 

Related Articles

Back to top button