अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कडू ने धोखा दिया, इसलिए कोई पूछ परख नहीं

बबलू देशमुख का दावा

* शिवसेना भी इस मुद्दें पर हमारे साथ
अमरावती/दि.12 – कांग्रेस जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख ने दावा किया कि, अचलपुर के विधायक बच्चू कडू अपनी चुनावी पराजय की संभावना देखते हुए आघाडी में दोबारा आने का प्रयास कर रहे हैं. किंतु कांग्रेस और शिवसेना उबाठा उनका जमकर विरोध कर रही है. कडू आघाडी में आने छटपटा रहने का आरोप भी बबलू देशमुख ने किया. अनिरुद्ध उर्फ बबलू देशमुख ने कहा कि, गत शनिवार को शरद पवार से पुणे जाकर मिलना बच्चू कडू की आघाडी में आने की कोशिश के तहत किया गया.
* कडू ने धोखा दिया
बबलू देशमुख ने कहा कि, बच्चू कडू घबराए हुए हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद से ही आघाडी में दोबारा आने की कोशिश शुरु कर दी थी. किंतु कडू ने उद्धव ठाकरे को धोखा दिया. इसलिए कांग्रेस के साथ-साथ ठाकरे भी कडू के आघाडी में आने के खिलाफ है. बबलू देशमुख ने कहा कि, शरद पवार चाहे, तो कडू को अपनी राकांपा में लेने या न लेने का निर्णय कर सकते है. किंतु आघाडी में लेने का फैसला तीनों दलों की सहमति से होगा. देशमुख ने याद दिलाया कि, बच्चू कडू को उद्धव ठाकरे ने शिवसेना कोटे से मंत्री पद दिया था. बावजूद इसके वे उद्धव को छोडकर गुवाहाटी चले गये थे.
* चुनाव लडूंगा और जीतूंगा भी
बबलू देशमुख ने दावा किया कि, वे इस बार अचलपुर विधानसभा कांग्रेस टिकट पर लडने और जीतने जा रहे हैं. अमरावती जिले के कांग्रेस नेताओं ने भी कडू को आघाडी में लेने की संभावना का पुरजोर विरोध करने का दावा देशमुख ने किया. नाम पूछने पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के सभी नेता कडू के आघाडी में प्रवेश के खिलाफ है.
* परसों पदाधिकारियों की बैठक
जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि, परसों 14 अगस्त को प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले और प्रदेश प्रभारी महासचिव रमेश चेन्नीथला पधार रहे है. दोनों जिलों अमरावती-यवतमाल के प्रमुख पदाधिकारियों की यह बैठक बारी बारी से होगी. 500-600 पदाधिकारी, कांग्रेसजन उपस्थित रहेंगे. देशमुख ने दावा किया कि, जिले में आघाडी में कांग्रेस अधिकांश सीटें लडेगी. सीटों के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि, जल्द सबकुछ तय हो जाएगा. आघाडी की बैठकों के दौर शुरु ही है.

Related Articles

Back to top button