अमरावतीमहाराष्ट्र

शिव मंदिर से निकलेगी कलश यात्रा

अमरावती/ दि. 12– अमर शहीद संत कंवरराम साहिब जयंती महोत्सव की पूर्व संध्या पर महिलाओं की कलश यात्रा आज शुक्रवार 12 अप्रैल को शाम 5 बजे शिव मंदिर कंवर नगर से निकाली जायेगी. संत कंवरराम धाम अमरावती की ओर से निकलनेवाली इस कलश यात्रा के बारे में ज्योति भाभी ने बताया कि शोभायात्रा शिव मंदिर से निकलकर , कंवरनगर चौक, सेवा मंडली से होकर दस्तुर नगर में पहुंचेगी. दस्तुरनगर दरबार साहिब में समापन होगा. समाज की महिलाओं, युवतियों से बडी संख्या में उपस्थिति की अपील की गई है.
मुंंबई पारस धाम घाटकोपर में केंद्रीय मंत्री पियूषभाई गोयल पधारते ही राष्ट्रसंत परम गुरूदेव का दर्शन लाभ और 1008 अखंड आयबिल तपस्वी की अनुमोदना की. गुरूवार 11 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने पारसधाम में राष्ट्रसंत परम गुरूदेव श्री नम्रमुनि महाराज साहब के दर्शन कर आशीर्वाद ग्रहण किए थे.

इस अवसर पर झालावाड ट्रस्ट के सी. वी. शाह और पारसधाम के परेश शाह, मूलराजभाई छेडा आदि की उपस्थिति में घाटकोपर के एम.एल. ए. परागभाई शाह ने उनका शाल देकर सम्मान किया था. पीयूषभाई लुक एन्लर्न के दीदीयोें द्बारा लाए गये 1008 अखंड आयंबिल के तपस्वी पूज्य श्री परम सौम्याजी महासतीजी के पारणा उपलक्ष्य में कलश में शक्कर अर्पण कर धन्यता अनुभव की. अनुमोदना के अवसर पर उनके साथ विनोद शेलार भी जुड गये.

 

Related Articles

Back to top button