अमरावतीमहाराष्ट्र

कल्पना बारवकर नई डीसीपी

अनेक वर्षों बाद अमरावती में कोरम पूर्ण

* अतिरक्त जिम्मेदारी का टेन्शन कम होगा
अमरावती/दि.17– आईजी रैंक से अपग्रेड अमरावती आयुक्तालय में नई पुलिस उपायुक्त के रुप में कल्पना बारवकर की नियुक्ति हुई है. वे अब तक दौंड स्थित पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में प्राचार्य थी. उनके अमरावती आने से 3 डीसीपी के पद पूर्ण हो जाएंगे. उसी प्रकार एसीपी के 7 स्थानों मेें से 6 पद भी परिपूर्ण होने जा रहे है.

* राजापेठ में जयदत्त भवर
दो दिन पहले ही राजापेठ झोन के नये एसीपी के रुप में जयदत्त भवर ने पदसूत्र ग्रहण कर लिये. इसके पहले यह जिम्मेदारी अपराध शाखा के एसीपी शिवाजी बचाटे के पास थी.

* पाटिल और शिंदे
सागर पाटिल को परिमंडल-1 और मुख्यालय का जिम्मा दिया गया है. ऐसे ही गत नवंबर में अमरावती आये उपायुक्त गणेश शिंदे को 2 झोन का जिम्मा दिया गया है. अब बारवकर के आने से सभी तीनों उपायुक्त पद की पूर्ति हो गई है.

* विक्रम साली का पुन: तबादला
उपायुक्त रहे विक्रम साली को तीन माह पहले अमरावती ग्रामीण में अपर पुलिस अधीक्षक बनाया गया था. गत 31 जनवरी को उन्हें मुंबई में सहायक पुलिस महानिरीक्षक नियुक्त किया गया. वहां कामकाज ग्रहण करने से पहले ही 5 फरवरी को फिर उनका तबादला अकोला पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के प्राचार्य के रुप में किया गया. अब नया आदेश 15 फरवरी को आया. जिसके अनुसार साली को छत्रपति संभाजी नगर में एसआरपीएफ का समादेशक बनाया गया है.

Related Articles

Back to top button