अमरावतीमुख्य समाचार

कनक, पूजा, अपूर्वा, उज्वल, कुणाल टॉपर

सीए के नतीजे घोषित

* इंटरमीजिएट में सोहम, देवेश, वेदांत उत्तीर्ण
अमरावती/दि.10- चार्टर्ड अकाउंटंट की महत्वपूर्ण परीक्षा में अमरावती के दर्जनो विद्यार्थियों ने सफलता का परचम लहराया है. एक जानकारी के अनुसार अमरावती के 62 विद्यार्थी सफल रहे हैं. उनमें कनक संतोष केडिया, पूजा बालकिसन गांधी, अपूर्वा पुरुषोत्तम राठी, उज्वल सुरेश पटेल तथा कुणाल संजय थोरात अमरावती टॉपर रहने की जानकारी आज दोपहर अमरावती मंडल को प्राप्त हुई.
सीए इंटरमीजिएट में भी अमरावती के अनेक छात्र-छात्राओं ने सफलता प्राप्त की है. उनमें टॉपर विद्यार्थियों में सोहम सचिन नानोटी, देवेश प्रमोद जैन, हरिओम वसंत बावनकुले, वेदांत विजय सव्वालाखे तथा तनय गिरीश गोयनका का समावेश है. इनके अतिरिक्त वेदांत महेश सारडा सहित अनेक छात्र-छात्राओं ने यह एक्जॉम पास कर लिया है. उल्लेखनीय है कि अमरावती हाल के वर्षो में सीए की पढाई और परीक्षा के लिए बडे केंद्र के रुप में उभरा है. यहां सीए की पढाई करनेवाले विद्यार्थियों के लिए बेहतर स्टेट ऑफ दी आर्ट सुविधाएं सातुर्णा साई रिजेंसी परिसर स्थित सीए भवन में उपलब्ध है. अमरावती चैप्टर बडा तेजी से उभरा है. यहां के शाखा पदाधिकारियों ने सतत सक्रिय रहकर अनेक आयोजन किए हैं.

* टॉपर कनक ने गुरु को दिया श्रेय
सनदीलेखापाल अर्थात चार्टर्ड अकाउंटंट की एक्जॉम में जिले में टॉप रही कनक संतोष केडिया ने अपनी सफलता के लिए अग्रवाल अकादमी के अपने गुरु आशीष अग्रवाल को श्रेय दिया. पहले ही प्रयास में सीए बनी कनक शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी संतोष केडिया की छोटी बेटी है. उसने हाल ही में मुंबई की जीटी कंपनी ज्वाइन की है. उसकी बडी बहन तनुश्री केडिया बीएससी तक पढी है. जबकि भाई देवांश आयरलैंड में पढाई कर रहा है. कनक ने अमरावती मंडल से बातचीत में कहा कि, मन लगाकर पढने से प्रत्येक परीक्षा में सफलता मिलती है. गाने और तैराकी में रुची रखनेवाली कनक केडिया ने सफलता के लिए मां उर्मिला और पिता संतोष केडिया के मार्गदर्शन को भी श्रेय दिया.

Related Articles

Back to top button