अमरावती

काकाणी मल्टीस्पेशालिटी डेंटल स्टूडियों का कल लोकार्पण

डॉ.श्रीगोपाल राठी के हाथों शुभारंभ

अमरावती/दि.1– अत्याधुनिक सेवा से लेस काकाणी मल्टीस्पेशालिटी डेन्टल स्टूडियो का शुभारंभ होने जा रहा है. काकाणी परिवार की पहल से मराठी नववर्ष गुढी पाड़वा के पावन अवसर पर स्थानीय ब्रजलाल बियाणी महाविद्यालय के समीप केके कमर्शियल कुसुम्बा विहार परिसर में शनिवार, 2 अप्रैल की दोपहर 4 बजे सुविख्यात चिकित्सक एवं पारश्री सुपर स्पेशालिटी अस्पताल के संचालक डॉ. श्रीगोपाल राठी के हाथों काकाणी मल्टिस्पेशालिटी डेन्टल स्टूडियो का विधिविधान से शुभारंभ किया जाएगा.
नई-नई तकनीक का शहर में भी मरीजों को लाभ मिले, इसके लिए शहर के चिकित्सा क्षेत्र में बदलाव किये जा रहे हैं. अब दंत चिकित्सा में भी नई-नई तकनीक के साथ अत्याधुनिक मशीनरी द्वारा कम समय में दंत चिकित्सा का लाभ दिया जा रहा है. इसी श्रृंखला में काकाणी परिवार की ओर से ब्रजलाल बियाणी महाविद्यालय के समीप कुसुम्बा विहार केके कमर्शियल में काकाणी मल्टिस्पेशालिटी डेन्टल स्टूडियो शुरु होने जा रहा है.
काकाणी मल्टिस्पेशालिटी डेन्टल स्टूडियो में मरीजों को सभी प्रकार की सुविधाएं मुहैय्या की जायेगी. जिसमें मुख्य रुप से ऑर्थोडेन्टिक ट्रिटमेंट, रुट कैनल, इंप्लान्ट, बत्तीसी, कैप, ब्रीज, सीमेंट लगाना, दांत साफ करना इन सेवाओं के अतिरिक्त सभी प्रकार की मुंह से संंबंधित बीमारियों का उपचार किया जाएगा.यह सप्ताह में 7 दिन 24 घंटे इमरजेन्सी सेवा देेने वाला शहर का पहला डेन्टल स्टूडियो है. अत्याधुनिक मशीनरी द्वारा दी जाने वाली इस सेवा का अधिकाधिक संख्या में लाभ लेने व शुभारंभ अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित रहने का अनुरोध डॉ. शुभम काकाणी, अरुणा व किशोर काकाणी, डॉ. प्रतीक व डॉ. सोनालिका काकाणी ने किया है.

Related Articles

Back to top button