अमरावतीमहाराष्ट्र

खाकी ने कसी कमर, हाइलेवल मीटिंग

लोकसभा चुनाव हेतु तैयारी

* 4 एसीपी, 2 निरीक्षक करेंगे गुंडों, असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई

* अवैध धंधे, दारूवालों पर भी कडा एक्शन
* बैठक में सीपी ने दिए स्पष्ट निर्देश
अमरावती/दि.13– लोकसभा चुनाव की 15 दिनों के अंदर कार्यक्रम की घोषणा को देखते हुए खाकी ने कमर कस ली है. चुनाव तैयारियों को रूप देना आरंभ कर दिया है. जिसके तहत आज दोपहर आयुक्तालय में हाइलेवल मीटिंग में कई निर्णय किए गये. उसी प्रकार सीपी ने नाना प्रकार के निर्देश भी दिए. बता दे कि आज ही क्षेत्र के नये महनिरीक्षक पोकले ने पदग्रहण किया है.

* गुंडे होंगे तडीपार
बैठक में सीपी रेड्डी के साथ 4 एसीपी, अपराध शाखा के दोनों निरीक्षक और अन्य अधिकारी उपस्थित थे. थानेदारों पर शहर के असामाजिक तत्वों, बदमाशों की सूची बनाने का जिम्मा दिया गया है. लिस्ट के आधार पर गुंडों पर मकोका, एमपीडीए और जिला बदर करने की कार्रवाई 4 एसीपी और अपराध शाखा के दोनों निरीक्षक करेंगे. उसी प्रकार जुआ अड्डे और शराब के अवैध धंधे करनेवालों पर भी कडी कार्रवाई के निर्देश सीपी ने बैठक में बहुत ही स्पष्ट रूप से दिए. उसी प्रकार चुनाव को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष करवाने आयुक्त रेड्डी ने प्रस्तावित बंदोबस्त और कदमों की जानकारी ली. भयमुक्त वातावरण के लि आवश्यक निर्देश दिए.

* संवेदनशील बूथ का दौरा
सीपी रेड्डी ने थानेदारों को अपने- अपने क्षेत्र में मतदान केंद्रों से अपडेट मांगे. उसी प्रकार संवेदनशील माने जाते बूथों का वे स्वयं और उनके मातहत बडे अधिकारी दौरा कर रहे हैं. वहां उचित निर्देश दिए गये. वहां मतदान के समय कैसा पुलिस बंदोबस्त होगा, इसकी भी जानकारी सीपी रेड्डी को दी गई.

Related Articles

Back to top button