अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

‘भाई’ के जन्मदिन पर खाकी देगी ‘गिफ्ट’

एमपीडीए के प्रस्ताव पर कार्यवाही तेज

* जेल जैसी घटनाएं पहले भी हुई है
अमरावती/दि.9 – शहर के नामी गुंंडे बदमाशों पर पुलिस की कडी निगरानी रहने के साथ उन पर विचाराधीन एमपीडीए, तडीपारी के प्रस्तावों पर कार्यवाही तेज होने की खबर है. सूत्रों ने अमरावती मंडल को बताया कि, सीपी रेड्डी ने प्रस्तावों के डॉक्युमेंट तलब किये. उनका अवलोकन किया. जांच-परखा. उन पर एक्शन लेने के आदेश दिये जाने की पक्की खबर सूत्रों ने दी है. इस बीच पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि, जेल में भाई के बर्थडे पर पटाखें फोडे जाने की घटनाएं पहले भी हो चुकी है. इतना ही नहीं, तो राज्य के अन्य भागों में भी कारागार में पटाखें फोडे जाने की घटनाएं होने का दावा सूत्रों ने किया.
* पुणे के कुख्यात है जेल में
सूत्रों ने अमरावती मंडल को बताया कि, जेल में पुणे के 14-15 कुख्यात कैद हैं. उनसे मिलने भी कई रसूखदार आते हैं. वहीं से यह चलन आया है कि, अपने ‘भाई’ के जन्मदिन पर पटाखे फोडे जाये, जश्न मनाया जाये.
* बैरक का ऐसे चला पता
पुलिस ने बताया कि, भाई की बैरक का पता ऐसे चला कि, तीन आरोपी जेल में ही थे. कुछ दिन पहले ही एक रिहा हुआ था, उसी ने साथियों को भाई की बैरक के बारे में बताया था. पुलिस अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. उसी प्रकार पुलिस ने शहर के कुख्यातों का रिकॉर्ड खंगालना शुरु किया है. उन पर तडीपारी, एनपीडीए, प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के लिए कदम उठाये जा रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button