अमरावतीमुख्य समाचार

खाकी की गणेशोत्सव तैयारी आरंभ

अपराधियों की होगी धरपकड़, सूची बनना जारी

* डीसीपी पाटील और साली पर जिम्मेदारी
अमरावती/दि.28- दस दिवसीय गणेशोत्सव की पुलिस ने तैयारी छेड़ दी है. शांति व्यवस्था बनाए रखने शहर के सभी दस थाना क्षेत्र में कुख्यात अपराधियों की सूची बनाने के साथ तड़ीपारी के प्रस्ताव पर भी कार्य शुरु हो जाने एवं सीपी नवीनचंद्र रेड्डी द्वारा दोनों डीसीपी सागर पाटील एवं विक्रम साली को दारोमदार सौंपने की जानकारी सूत्रों ने अमरावती मंडल को दी है.
* भाईगीरी आरोपियों को नोटिस
सीपी के निर्देश पर आयुक्तालय के दस थाना क्षेत्र में दादागीरी, भाईगीरी, अवैध शराब जैसे मामले दर्ज होने वाले आरोपियों को पेश होने के नोटिस जारी कर दिए गए हैं. ऐसे ही एक से अधिक गंभीर प्रकरणों में नामजद आरोपियों पर भी पुलिस कार्रवाई कर रही है.
* मंडलों की लेंगे बैठक
सार्वजनिक मंडलों के पदाधिकारियों की शीघ्र बैठक आहूत किए जाने की जानकारी देेते हुए सूत्रों ने बताया कि सुरक्षित और शांतिपूर्ण ढंग से त्यौहार मनाने, शासन की सभी सूचनाओं का पालन करने के निद्रेश सीपी रेड्डी देंगे. अपने-अपने क्षेत्र में मंडलों की जानकारी लेकर उस बारे में आयुक्तालय को भेजने कहा गया है. बैठक की सूचना सभी पदाधिकारियों को दी जाएगी.
* अपडेट आना शुरु
सूत्रों की माने तो गणेशोत्सव के लिहाज से गुंडे-बदमाशों की लिस्ट की अपडेट आयुक्तालय में पहुंचना शुरु हो गए हैं. ऐसे ही प्रस्तावित एमपीडीए की जानकारी भी ली जा रही है. खुफिया विभाग संगीन अपराध दर्ज रहने वाले अपराधियों पर एमपीडीए की कार्रवाई प्रस्तावित कर रहा है. सीपी की मंजूरी मिलते ही एमपीडीए लागू होता है.

Related Articles

Back to top button