अमरावतीमुख्य समाचार

खल्लार अग्निकांड का आरोपी गिरफ्तार

भतीजे ने ही चाचा के घर में लगाई थी आग

* पूरा परिवार जिंदा जलकर खाक होने से बचा था
अमरावती /दि.28- समिपस्थ दर्यापुर तहसील अंतर्गत खल्लार फाटे पर स्थित माउली स्वीट मार्ट में बीती रात किसी अज्ञात तत्व ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. इस होटल के मालिक पंडित वानखडे व उनका पूरा परिवार होटल की ही उपरी मंजिल पर रहता है और पूरा परिवार नींद में ही जिंदा जलकर मारे जाने से बाल-बाल बच गया था. इस मामले की जांच करते हुए खल्लार पुलिस व ग्रामीण अपराध शाखा के दल द्बारा की गई संयुक्त कार्रवाई में पंडित वानखडे के भतीजे अनिकेत विनायक वानखडे (23, गौरखेडा) को हिरासत में लिया गया.
अपने चाचा व उनके पूरे परिवार को जिंदा जलाकर मार डालने का प्रयास करने वाले अनिकेत वानखडे ने पुलिस द्बारा की गई पूछताछ में बताया कि, कुछ दिन पहले उसके चाचा ने उसके पिता पर कोई जादू टोणा किया था. जिसकी वजह से उसके पिता की तबियत हमेशा खराब रहती थी. इस बात का उसके मन में गुस्सा था और इसी वजह से उसने अपने चाचा के घर में पेट्रोल छिडककर चाचा सहित उनके पूरे परिवार को जिंदा ही जलाकर जान से मार देने का प्रयास किया.
यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव व दर्यापुर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी गुरुनाथ नायडू के मार्गदर्शन तथा अपराध शाखा के पीआई किरण वानखडे व खल्लार पुलिस स्टेशन की थानेदार एपीआई चंद्रकला नेसरे के नेतृत्व में पीएसआई संजय शिंदे व पुलिस कर्मी सुधीर बावने, नीलेश डांगोरे, अमोल केंद्रे, विशाल हरणे, परेश श्रीराव, अनुप देशमुख, गोपाल सोलंके व विजय निमखेडे द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button